scorecardresearch

OMG2 Trailer: 12 साल बाद अक्षय कुमार की फिल्म को मिला A सर्टिफिकेट, कल रिलीज होगा OMG 2 का ट्रेलर

OMG2 Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला था लेकिन इसे कल सुबह 11 बजे तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है. अक्षय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

#OMG2Trailer #OMG2Trailer

अक्षय कुमार की ओएमजी 2 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. अमित राय के निर्देशन में बनी ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम भी अहम रोल में हैं. फिल्म में अक्षय भगवान शिव का किरदार निभा रहे हैं. ओएमजी 2 का रनिंग टाइम टोटल 2 घंटे 36 मिनट का है.

आज रिलीज नहीं होगा ट्रेलर

अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला था लेकिन इसे कल सुबह 11 बजे तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है. अक्षय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- नितिन देसाई के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. वह प्रोडक्शन डिजाइन के दिग्गज थे और हमारे सिनेमा जगत का एक बड़ा हिस्सा थे. उन्होंने मेरी कई फिल्मों में काम किया...यह बहुत बड़ी क्षति है.' सम्मान के तौर पर हम आज ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज नहीं कर रहे हैं.' ट्रेलर कल सुबह 11 बजे लॉन्च किया जाएगा.

 

'ओएमजी 2' को सेंसर बोर्ड से 'ए - एडल्ट्स ओनली' सर्टिफिकेट मिला है. दिलचस्प बात ये है कि पिछले 12 साल में सेंसर बोर्ड से A सर्टिफिकेट पाने वाली ये अक्षय की पहली फिल्म है. A सर्टिफिकेट मिलने से बच्चे इस फिल्म को नहीं देख पाएंगे. फिल्म सेक्स एजुकेशन जैसे अहम मुद्दे पर बनी है. सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने फिल्म के मेकर्स को 20 कट्स का सुझाव दिया है.

अक्षय की इन फिल्मों को मिला A सर्टिफिकेट

'ओएमजी 2' से पहले 2011 में अक्षय की फिल्म Desi Boyz को A सर्टिफिकेट मिला था. अक्षय कुमार की फिल्म देसी बॉयज 2011 में रिलीज हुई थी. इसमें अक्षय के अलावा जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, चित्रागंदा सिंह, अनुपम खेर भी थे. फिल्म के लगभग सभी गानों में बिकिनी पहली महिलाओं को डांस करते हुए दिखाया गया था, जिसकी वजह से सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया था. 1994 में आई अक्षय की फिल्म एलान और 1996 में रिलीज हुई सपूत को भी एडल्ट का सर्टिफिकेट मिला था.

गदर 2 से होगी कांटे की टक्कर

11 अगस्त को ओएमजी 2 के साथ सनी देओल की मच अवेटेड फिल्म गदर 2 (Gadar 2) भी रिलीज हो रही है. दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. अब देखना ये होगा कि दर्शकों को कौन सी फिल्म ज्यादा पसंद आती है. दोनों फिल्में ही सीक्वल हैं और इनका पहला पार्ट सुपरहिट साबित हुआ था. ऐसे में दर्शकों को दोनों ही फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं.