scorecardresearch

Bigg Boss Telugu 7: कौन हैं बिग बॉस तेलुगु 7 के विनर Pallavi Prashanth?

पल्लवी प्रशांत तेलंगाना के एक गांव के रहने वाले हैं और एक किसान परिवार से हैं. पल्लवी प्रशांत खेती के साथ-साथ सोशल मीडिया पर ब्लॉगिंग भी करते हैं.

Pallavi Prashanth Pallavi Prashanth
हाइलाइट्स
  • पल्लवी प्रशांत को सबसे ज्यादा वोट मिले

  • पल्लवी प्रशांत तेलंगाना के एक गांव के रहने वाले हैं

बिग बॉस तेलुगु सीजन 7 (Bigg Boss Telugu 7) का ग्रैंड फिनाले रविवार को हुआ. शो के प्रीमियर से पहले ही ये खबर लीक हो गई थी कि 'कॉमन मैन' पल्लवी प्रशांत ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाले प्रतियोगियों में से एक से लेकर विजेता बनने तक का उनका सफर काफी प्रेरणादायक है. इस शो के रनरअप अमरदीप बने. 

पल्लवी ने जीता ₹35 लाख का नकद पुरस्कार

शो के होस्ट नागार्जुन ने बताया पल्लवी प्रशांत को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं. बतौर विजेता पल्लवी प्रशांत को ₹35 लाख का नकद पुरस्कार मिला. टफ कंप्टीशन में पल्लवी ने अमरदीप, अर्जुन अंबाती, प्रियंका जैन, शिवाजी और प्रिंस यावर जैसे स्टार्स को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी हासिल की.

किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं पल्लवी

पल्लवी प्रशांत तेलंगाना के एक गांव के रहने वाले हैं और एक किसान परिवार से हैं. पल्लवी प्रशांत खेती के साथ-साथ सोशल मीडिया पर ब्लॉगिंग भी करते हैं और अपनी डेली लाइफ और काम काज के वीडियोज शेयर करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 555K फॉलोवर्स हैं. बिग बॉस 7 में पल्लवी की जर्नी काफी उतार चढ़ाव भरी रही लेकिन उन्होंने अपनी असली पर्सनेलिटी के जरिए दर्शकों की दिल जीता.

Bigg Boss Telugu 7

बिग बॉस तेलुगु का पिछला 5 सीजन नागार्जुन होस्ट कर रहे हैं. इसका पहला सीजन जूनियर एनटीआर ने होस्ट किया था, जबकि दूसरे सीजन को नानी ने होस्ट किया था. बिग बॉस 7 तेलुगु का ये सीजन काफी मजेदार रहा है. शो में खूब ड्रामा, लड़ाई-झगड़े और इमोशनल देखने को मिले. 

कार पर हुए हमले

शो के फिनाले के दिन पल्लवी और अमरदीप के फैंस के बीच झड़प देखने को मिली. पल्लवी के फैंस ने अमरदीप के फैंस के कार पर हमला किया. ग्रैंड फिनाले में एक्स कंटेस्टेंट अश्विनी और गीतू रॉयल भी मौजूद थे. पल्लवी के फैंस ने अमरदीप ही नहीं अश्विनी और गीतू के कारों पर भी हमला किया. दोनों ने जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.