scorecardresearch

Panchayat 3: पंचायत 3 में इन 5 किरदारों ने लूटी महफिल, आपको किसका रोल ज्यादा पसंद आया?

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत’ का सीजन 3 (Panchayat Season 3) स्ट्रीम हो रहा है. इस सीरीज में नीना गुप्ता, जीतेन्द्र कुमार और रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय जैसे बड़े सितारों ने काम किया है. शो के तीसरे सीजन में 8 एपिसोड हैं.

panchayat 3 panchayat 3
हाइलाइट्स
  • क्रांति देवी ने इस बार भी बहुत अच्छा काम किया है.

  • विकास के रूप में चंदन रॉय एक बार फिर बेहतरीन लगे हैं.

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत’ का सीजन 3 (Panchayat Season 3) स्ट्रीम हो रहा है. इस सीरीज में नीना गुप्ता, जीतेन्द्र कुमार और रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय जैसे बड़े सितारों ने काम किया है. शो के तीसरे सीजन में 8 एपिसोड हैं.

‘पंचायत’ का दूसरा सीजन सचिव जी के ट्रांसफर के साथ खत्म हुआ था. नए सीजन में  नए सचिव की एंट्री तो होती है लेकिन ज्वॉइनिंग नहीं हो पाती और इस तरह पुराने सचिव जी फुलेरा वापस लौट आते हैं. पिछले दो सीजन की तरह इस बार का सीजन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

बच्चे से लेकर बूढ़ों तक, हर कोई इस सीरीज का कायल है. पंचायत 3 में सचिव जी, प्रह्लाद चा के अलावा और भी ऐसे किरदार हैं जो लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं.

सम्बंधित ख़बरें

क्रांति देवी

गांव के वनराकस भूषण कुमार की पत्नी क्रांति देवी ने इस बार भी बहुत अच्छा काम किया है. प्रधान बनने के लिए विधायक जी से बातचीत हो या गांव वालों को भड़काने की कोशिश...क्रांति देवी हर अपने फेशियल एक्सप्रेशन से दिल जीत लेती हैं. क्रांति देवी का किरदार सुनीता रजवार ने निभाया है. इससे पहले लोगों ने उन्हें 'गुल्लक' में बिट्टू की मम्मी के रोल में पसंद किया था.

विनोद 

पिछले सीजन के मुकाबले इस बार विनोद यानी अशोक पाठक को ज्यादा स्क्रीन टाइम दिया गया है. बनराकस के साथ मिलकर बिनोद नेता बनने का सपना देख रहा है. उसे उप-प्रधान बनना है. विनोद हर जगह क्रांति देवी और बनराकस के साथ दिखता है. इस बार भी विनोद की पंचलाइन लोगों को गुदगुदाने पर मजबूर करती है.

विधायक जी

विधायक चंद्रकिशोर सिंह के रोल में एक्टर पंकज झा ने इस बार भी कमाल का काम किया है. शांति समझौता पर कबूतर उड़ाने की ख्वाहिश हो या धोड़े का नाम रखने वाला सीन...विधायक जी इस बार दिल जीत लेते हैं. हालांकि पड़ोसी कुत्ते का मर्डर और उसे मारकर खाने के जुर्म में उनकी विधायकी भी खतरे में है. रिहाई पर प्रधान जी और विधायक जी समझौता करने तो आते हैं लेकिन इस बार उनपर कबूतर के मर्डर का आरोप लग जाता है. अब सीजन 4 में ही पता चल पाएगा कि विधायक जी की कुर्सी बची रहेगी या नहीं.

दामादजी

पंचायत 3 में 'गजब बेइज्जती' वाले दामाद जी की एंट्री भी दिखाई गई है. स्वभाव से थोड़े उखड़े हुए हैं लेकिन फुलेरा गांव उनकी इज्जत करता है क्योंकि वो गांव के मेहमान (दामाद) हैं. इस बार वह फुलेरा की बिटिया के साथ ग्राम दर्शन पर आए हैं, गांव के लिए नाक का सवाल बने मसले को सुलझाने के लिए वो विधायक के घर धोड़ा खरीदने भी निकल पड़ते हैं. गणेश का किरदार आसिफ खान ने निभाया है.

बमबहादुर

सीरीज में नए किरदार बमबहादुर की एंट्री हुई है. वो फुलेरा गांव का ही सदस्य है और अपने कबूतर पालता है. अभिषेक कुमार मौर्य ने बमबहादुर का किरदार निभाया है. वो पंचायत के कुल 4 एपिसोड में दिखाई पड़ते हैं और लोगों का दिल जीत ले जाते हैं. जगमोहन और उसकी मां जैसे अन्य किरदार भी इस बार सुर्खियों में हैं. विकास के रूप में चंदन रॉय एक बार फिर बेहतरीन लगे हैं.