scorecardresearch

Panchayat 3 Cast Salary Revealed: पंचायत 3 के प्रधान जी, सचिव जी से लेकर मंजू देवी तक जानिए किसको मिले कितने पैसे

Panchayat 3 Cast Salary Revealed: पंचायत 3 अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है. फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इसी बीच एक रिपोर्ट आई जिसमें स्टार कास्ट को मिलने वाली फीस के बारे खुलासा किया गया है.

Panchayat 3 Cast Salary Revealed Panchayat 3 Cast Salary Revealed

पंचायत वेब सीरीज का तीसरा सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है. दर्शक इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जब इसका पहला सीजन आया था तब न तो मेकर्स को अंदाजा था और न ही इसमें काम करने वाले कलाकारों को कि ये सुपरहिट होने जा रहा है. इस सीरीज की लोकप्रियता इतनी बढ़ चुकी है कि अब मेकर्स चौथे सीजन की तैयारी में लग गए हैं. इसी बीच एक रिपोर्ट आई है जिसमें पंचायत के कास्ट की फीस के बारे में बताया गया है. ऐसे में हम आपको भी बता रहे हैं कि इस सीरीज के लिए आपके फेवरेट स्टार को कितने पैसे मिले हैं.

अप्रैल 2020 में आया था पहला सीजन

जब पंचायत का पहला सीजन आया था तब न तो इसका बड़े लेवल पर प्रमोशन हुआ था और न ही लोगों में उत्सुकता थी. लेकिन माउथ पब्लिसिटी हुई, जिसके दम पर सीरीज ने अपनी अलग पहचान बनाई. इस सीरीज में काम करने वाले सभी कैरेक्टर की अपनी फैन फॉलोइंग है. चाहे बात सचिव जी की हो या हो बनराकस की या प्रह्लाद चा या विकास की. सभी ने कमाल की एक्टिंग से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा. यही कारण है कि पंचायत के तीसरे सीजन को भी जबरदस्त प्यार मिल रहा है और अब फैंस अभी से चौथे सीजन का इंतजार करने लगे हैं.

सम्बंधित ख़बरें

बम बहादुर ने खींचा ध्यान

सीरीज में सचिव जी के किरदार में जितेंद्र कुमार हैं. वहीं प्रधान जी (प्रधान पति) के किरदार में रघुवीर यादव, प्रधान की किरदार में नीना गुप्ता, ऑफिस सहायक की किरदार में चंदन रॉय, वनराकस की भूमिका में दुर्गेश कुमार, बिनोद के किरदार में अशोक पाठक और प्रह्लाद चा के किरदार में फैसल मलिक हैं. सभी ने अपने-अपने किरदार को बखूबी निभाया है. पंचायत 3 में विधायक जी और दामाद जी ने फिर से लोगों का दिल जीत लिया. वहीं बम बहादुर की खूब तारीफ हो रही है.  

किसको मिले कितने पैसे

इस सीरीज में लीड एक्टर की भूमिका में जितेंद्र कुमार हैं. उन्होंने सचिव जी का किरदार निभाया है. सबसे ज्यादा फीस जितेंद्र कुमार को ही मिले हैं. उन्होंने एक एपिसोड के लिए 70 हजार रुपये चार्ज किए हैं. यानी इस सीजन में 8 एपिसोड हैं तो कुल फीस 5 लाख 60 हजार रुपए हुई. वहीं प्रधान की किरदार में एक्ट्रेस नीना गुप्ता हैं. जिन्होंने एक एपिसोड के 50 हजार रुपए चार्ज किए हैं. प्रधान जी का किरदार निभाने वाले रघुवीर यादव ने 40 हजार रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से पैसे लिए हैं. सहायक चंदन रॉय को एक एपिसोड के लिए 20 हजार मिले हैं, यानी 8 एपिसोड के 1 लाख 60 हजार रुपए. वहीं प्रह्लाद चा यानी फैसल मलिक को भी 1 लाख 60 हजार रुपए मिले हैं.