scorecardresearch

Panchayat season 3: फुलेरा गांव के लिए नए सचिव जी को ढूंढ़ रही पंचायत वेब सीरीज के मेकर्स की टीम...क्या इस सीजन से गायब रहेंगे अभिषेक सर?

पंचायत का तीसरा सीजन 28 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाला है. फुलेरा के सचिव के रूप में जीतेन्द्र कुमार की वापसी को लेकर चारों ओर जबरदस्त चर्चा है. ऐसी उम्मीद है कि फैंस को इस सीजन नए सचिव जी देखने को मिलेंगे.

Panchayat Season 3 Panchayat Season 3

फैंस के बीच पंचायत सीजन 3 (Panchayat season 3) को लेकर जबरदस्त क्रेज है. प्रशंसक बेसब्री से फुलेरा गांव का दौरा करने और सचिव जी के जीवन में होने वाली हर चीज जानने के लिए बेताब हैं.

अमेज़न प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज़ में जितेंद्र कुमार प्रमुख भूमिका में हैं. उनके अभिषेक त्रिपाठी उर्फ ​​​​सचिव के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया.लेकिन अब लग रहा है कि मेकर्स इस सीजन में थोड़ा और मसाला और ट्विस्ट जोड़ना चाह रहे हैं.दरअसल मेकर्स ने एक नया पोस्टर रिलीज किया है जिसमें उसने एक वैकेंसी निकाली है कि फुलेरा ढूंढ़ रहा है अपना नया सचिव. क्या आप बनोगे फुलेरा के नए सचिव. भेजिए अपना सीवी. इसके बाद से फैंस अलग-अलग अंदाजा लगा रहे हैं.

कुछ लोगों ने कमेंट किया अप्लाई तो कर लें लेकिन जीतू भैया को मिस करेंगे. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''पिंकी और चक्के वाली कुर्सी मिलेगी ना''? दरअसल फैंस के बीच इस बात को लेकर काफी उठा-पटक है कि शायद इस सीजन में उन्हें कोई दूसरे सचिव जी देखने को मिले. इससे पहले भी एक पोस्टर रिलीज किया गया था जिसको लेकर फैंस काफी भड़क गए थे. ट्रेलर रिलीज की जानकारी देने के लिए एक पोस्टर रिलीज किया गया था लेकिन इसने पंचायत फैंस को खास नाराज कर दिया.

फैंस क्यों हैं नाराज
जितेंद्र कुमार अभिनीत पंचायत 3 का ट्रेलर 17 मई को रिलीज होने जा रहा है. पोस्टर में दिखाया गया है कि गांव दो हिस्सों में बंटा हुआ है. एक तरफ प्रधान जी का परिवार है जबकि दूसरी तरफ बनराकस, एमएलए और विनोद हैं. विधायक के हाथ में बंदूक है जबकि बाकी सभी के हाथ में लाठियां हैं और वे एक-दूसरे पर हमला करने के लिए तैयार हैं. लेकिन इस पोस्टर से सचिव जी गायब हैं. पोस्टर से जितेंद्र कुमार गायब हैं और प्रशंसक इसी बात को लेकर हैरान हैं. बहुत से लोगों ने पोस्टर से उनके गायब होने पर सवाल उठाते हुए टिप्पणियां कीं. ऐसी अफवाह है कि पंचायत 3 में फैंस सचिव जी को फुलेरा से ट्रांसफर होते देखेंगे. एक नया सचिव जहाज पर आएगा. पहले सीज़न में गणेश की भूमिका निभाने वाले आसिफ खान के वापस लौटने और सचिव की सीट संभालने की उम्मीद है. तो क्या नए पोस्टर में प्रधान जी का परिवार अभिषेक की सीट बचाने की लड़ाई लड़ रहा है? फिलहाल जो भी वो हमें 28 मई को पता चल जाएगा. ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने पंचायत 3 के लिए कुछ दिलचस्प योजना बनाई है.


 कौन-कौन हैं कलाकार
पंचायत की कहानी अभिषेक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक इंजीनियर है लेकिन अवसरों की कमी के कारण फुलेरा की पंचायत में सचिव की नौकरी करता है. प्राइम वीडियो ने रिलीज की तारीख के साथ-साथ पंचायत 3 के ट्रेलर रिलीज की तारीख का भी खुलासा हाल ही में एक पोस्ट के जरिए किया है. फिल्म OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइन वीडियो पर रिलीज होगी. इस वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार,नीना गुप्ता,चंदन रॉय, फैसल मलिक, दुर्गेश कुमार और अन्य कलाकार नजर आएंगे. सांविका ने रिंकी की भूमिका निभाई है. पंचायत में अभिषेक और रिंकी की लव स्टोरी भी दिखाई जा सकती है.