scorecardresearch

Panchayat Season 3 Trailer: रिलीज हुआ पंचायत सीजन 3 का जबरदस्त ट्रेलर...क्या वाकई इस सीजन से सचिव जी का पत्ता हो गया साफ?

पंचायत सीज़न 3 के ट्रेलर में जितेंद्र कुमार को फुलेरा में अस्थायी रूप से अपनी नौकरी खोते हुए दिखाया गया है, लेकिन लौटने पर उन्हें राजनीतिक भंवर में फिर से फंसना पड़ता है. शो में नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, चंदन रॉय और फैसल मलिक भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Panchayat Season 3 Trailer Panchayat Season 3 Trailer

लंबे इंतजार के बाद, प्राइम वीडियो (Prime Video) ने आखिरकार पंचायत सीज़न 3 (Panchayat Season 3) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित और चंदन कुमार द्वारा लिखित, पंचायत का नया सीज़न फुलेरा वासियों की हरकतों पर गहराई से प्रकाश डालेगा. इस सीजन में राजनीति- और बदला लेने की भावना फुलेरावासियों में नजर आएगी जोकि बीच-बीच में हंसी-मजाक के पल भी लाएगी.

ट्रेलर में इसके बहुचर्चित रिटर्निंग स्टार कास्ट जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका को दिल और राजनीति के अलावा और भी बहुत कुछ में उलझते हुए देखा गया है.

फैंस थे नाराज
एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए पंचायत 3 के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है. हाल ही में मेकर्स का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. पोस्टर में पूरी कास्ट नजर आ रही थी, लेकिन केवल सचिव अभिषेक त्रिपाठी यानी जीतेंद्र कुमार गायब थे.

सम्बंधित ख़बरें

एक तरफ फैंस इस बात से परेशान थे कि वह पोस्टर से गायब क्यों हैं तो वहीं दूसरी तरफ मेकर्स ने नया पोस्टर रिलीज किया जिसमें नए सचिव जी की तलाश की जा रही थी. हालांकि अब सारे भ्रम दूर हो गए, उम्मीद है अभिषेक सर के फैंस नराज नहीं होंगे.

पिछला सीज़न एक स्थानीय राजनेता के साथ प्रधान-पति (रघुबीर यादव) के विवाद के बाद फुलेरा में 'सचिव जी' अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) के भविष्य के खतरे में पड़ने के साथ समाप्त हुआ था.

पंचायत सीज़न 3 के ट्रेलर ने दर्शकों के लिए स्थिति साफ कर दी है क्योंकि अभिषेक त्रिपाठी ने घोषणा की है कि वह कहीं नहीं जा रहे हैं. ट्रेलर में वो कहते हैं, “अच्छा भला इस्तीफा कर चुका था, वापस आ गया इस गांव में.”

क्या है पंचायत की कहानी?
'पंचायत' की कहानी एक इंजीनियर अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेहतर नौकरी के विकल्पों की कमी के कारण उत्तर प्रदेश के एक सुदूर गांव फुलेरा में पंचायत सचिव के पद पर नौकरी करता है.

'पंचायत' का पहला सीजन अप्रैल, 2020 में आया था, इसके दूसरा सीजन अप्रैल 2022 में. इस सीरीज की कहानी चंदन कुमार ने लिखी है और दीपक कुमार मिश्रा इसके निर्देशक हैं. 
 

ये भी पढ़ें: