scorecardresearch

वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर पंकज त्रिपाठी ने शेयर की अनेदेखी तस्वीरें, सेलिब्रिटीज ने दी बधाई

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर पत्नी मृदुला त्रिपाठी के साथ सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें पोस्ट कीं. यह तस्वीरें पंकज और मृदुला की शादी के समय की हैं. इनमें से कुछ थ्रोबैक पिक्चर्स और कुछ लेटेस्ट पिक्चर्स शामिल हैं.

Pankaj Tripathi with his wife Mridula Pankaj Tripathi with his wife Mridula
हाइलाइट्स
  • पंकज त्रिपाठी ने शेयर की अनेदेखी तस्वीरें

  • शादी को पूरे हुए 17 साल

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर पत्नी मृदुला त्रिपाठी के साथ सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें पोस्ट कीं. यह तस्वीरें पंकज और मृदुला की शादी के समय की हैं. इनमें से कुछ थ्रोबैक पिक्चर्स और कुछ लेटेस्ट पिक्चर्स शामिल हैं. तस्वीरों को पोस्ट करते हुए पंकज ने इंस्टाग्राम पर लिखा,“सत्रह साल हुए आज परिणय सूत्र में. इस सुखद यात्रा की कुछ यादें. धन्यवाद❤️🙏🏾

सेलेब्स ने दी बधाई
फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने पोस्ट पर सबसे पहले कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "वाह, बधाई." इसके बाद अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह, जतिन सरना और सिद्धांत चतुर्वेदी सहित कई अन्य लोगों ने भी जोड़े पर प्यार बरसाया. एक इंटरव्यू के दौरान पंकज ने बताया था कि उनके संघर्ष के दौरान उनकी पत्नी मृदुला ही थीं, जिन्होंने उनके घर का खर्चा उठाया था. पंकज हमेशा से मृदुला के सपोर्ट की तारीफ करते आए हैं. मृदुला एक शिक्षिका है.

पहली नजर में हो गया था प्यार
साल 2020 में Scoopwhoop को दिए एक इंटरव्यू में पंकज ने कहा था, "मैंने 10 साल की उम्र में फैसला कर लिया था कि मैं कोई दहेज नहीं लूंगा और प्रेम विवाह करूंगा." उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्हें मृदुला से पहली नजर में प्यार हो गया था, हालांकि उस समय वह उनके बारे में कुछ भी नहीं जानते थे. पंकज ने मृदुला को उनकी बहन की शादी में देखा था और तभी उन्होंने फैसला कर लिया था कि वह अपनी सारी जिंदगी उस लड़की के साथ बिताएंगे जिसका वो नाम भी उस समय नहीं जानते थे. 

पंकज की आने वाली फिल्में
पंकज और मृदुला की शादी 15 जनवरी, 2004 को हुई थी. उनकी एक बेटी है जिसका नाम आशी है. वर्कफ्रंट की बात करें तो पंकज हाल ही में फिल्म बंटी और बबली 2 में नजर आए थे. इसके अलावा उनके पास कुछ बड़े प्रोजेक्ट भी हैं, जिनमें 'ओह माई गॉड 2', 'बच्चन पांडे' और 'क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3' शामिल हैं.