scorecardresearch

बच्चों के पसंदीदा सुपरहीरो 'शक्तिमान' पर जल्द बनेगी फिल्म...सामने आया मूवी का टीजर

ऋतिक रोशन की फिल्म 'कृष 4' को शायद ही कोई भूला हो. शायद ही कोई ऐसा बच्चा हो जिसने यह फिल्म न देखी हो या जादू का फैन न हुआ हो. इसी के साथ एक और सुपरहीरो मूवी है जो बच्चों के मनोरंजन के लिए बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है.

Screengrab from post by Sonypicsfilmsin Screengrab from post by Sonypicsfilmsin
हाइलाइट्स
  • मुकेश खन्ना ने 1997 में निभाया था रोल

  • तीन हिस्से में बनेगी फिल्म

ऋतिक रोशन की फिल्म 'कृष 4' को शायद ही कोई भूला हो. शायद ही कोई ऐसा बच्चा हो जिसने यह फिल्म न देखी हो या जादू का फैन न हुआ हो. इसी के साथ एक और सुपरहीरो मूवी है जो बच्चों के मनोरंजन के लिए बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है. दरअसल सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन ने आईकॉनिक इंडियन सुपरहीरो फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं. बड़े पर्दे पर इस फिल्म को ट्रॉयोलॉजी की तरह पेश किया जाएगा. हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि मुकेश खन्ना की जगह हमें शक्तिमान की ड्रेस में कौन एक्टर नजर आएगा.

तीन हिस्से में बनेगी फिल्म
इसके साथ ही निर्माताओं ने फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज किया, जो इशारा कर रहा है कि सुपरहीरो शहर को बचाने के लिए दोबारा से वापस आ रहा है. टीजर में कहा गया, "जैसा कि मानवता पर अंधेरा और बुराई व्याप्त है, उसके लौटने का समय आ गया है."बताया जा रहा है कि यह फिल्म 3 हिस्सों में बनेगी जिसका निर्देशक टॉप डायरेक्टर्स में से एक करने जा रहे हैं. हालांकि इस फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा थी.

सोनी पिक्चर ने कहा कि हम ब्रूइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड और मुकेश खन्ना की भीष्म इंटरनेशनल के साथ हाथ मिलाने को लेकर उत्साहित शक्तिमान फिल्म के लिए तैयार हो जाइए, अधिक विवरण जल्द ही आ रहा है. क्या आप उत्साहित हैं?

मुकेश खन्ना ने निभाया था रोल
शक्तिमान सीरियल टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक रहा है. भारत का यह पहला सुपरहीरो था जो बच्चों के बीच खूब लोकप्रिय हुआ. इस किरदार को मुकेश खन्ना ने निभाया था जिन्हें खूब पसंद किया गया. इस किरदार की वजह से मुकेश खन्ना भी खूब पॉपुलर हुए थे. यह शो सबसे पहले 13 सितंबर 1997 को टेलीकास्ट हुआ और 2005 तक चला था.