scorecardresearch

कैटरीना की अंगूठी को देख याद आईं प्रिंसेस डायना, जानें इस अंगूठी में ऐसा क्या है खास

कैटरीना और विक्की द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों के सेट में, कैटरीना की खूबसूरत शादी की अंगूठी साफ-साफ दिखाई दे रही है, जिसमें हीरे से घिरा एक बड़ा तंजानाइट है. यह प्लैटिनम में ‘टिफ़नी सोलेस्टे एंगेजमेंट रिंग’ है और इसकी कीमत 7,40,708 रुपये है.

Katrina's wedding ring and Princess Diana Katrina's wedding ring and Princess Diana
हाइलाइट्स
  • दोनों अंगूठियों में डायमंड्स के बीच में है खूबसूरत स्टोन

  • सब्यसाची लहंगे में कैटरीना दिख रहीं थी शानदार 

  • विक्की ने पहना था जरी मरोरी कढ़ाई वाला शॉल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने आखिरकार 9 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर दीं. यह कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंध गए. एक तरफ जहां कैटरीना के खूबसूरत लाल सब्यसाची लहंगे ने सबका मन मोह लिया, तो दूसरी तरफ, कैटरीना की अंगूठी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है. कैटरीना की शादी की अंगूठी की सबसे खास बात यह है कि यह राजकुमारी डायना की सफायर रिंग की याद दिलाती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

दोनों अंगूठियों में डायमंड्स के बीच में है खूबसूरत स्टोन 

कैटरीना और विक्की द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों के सेट में, कैटरीना की खूबसूरत शादी की अंगूठी साफ-साफ दिखाई दे रही है, जिसमें हीरे से घिरा एक बड़ा तंजानाइट है. यह प्लैटिनम में ‘टिफ़नी सोलेस्टे एंगेजमेंट रिंग’ है और इसकी कीमत 7,40,708 रुपये है. प्रिंसेस डायना की अंगूठी कुछ ऐसी ही दिखती थी. प्रिंसेस डायना की अंगूठी आइकॉनिक रॉयल एंगेजमेंट रिंग्स में से एक है क्योंकि 18 कैरेट व्हाइट गोल्ड की इस अंगूठी में 12 कैरेट का अंडाकार नीला सीलोन सफायर 14 हीरों से घिरा हुआ था. 

सब्यसाची लहंगे में कैटरीना दिख रहीं थी शानदार 

जहां तक ​​उनकी शादी की पोशाक की बात है, तो कैटरीना सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किए गए शाही लाल लहंगे में शानदार लग रही थीं. विक्की की पंजाबी जड़ों से मेल खा रही उनकी चुन्नी को हाथों से बनाए गए सोने और चांदी की किरण के साथ सजाया गया था. दूसरी ओर, विक्की ने इंट्रीकेट मरोरी कढ़ाई वाली आइवरी सिल्क शेरवानी, सिल्क कुर्ता और चूड़ीदार पहना था. उनकी पोशाक में सब्यसाची कलेक्शंस के आइकॉनिक हैंडक्राफ्टेड गोल्डप्लटेड बंगाल टाइगर बटन लगे हुए थे.

विक्की ने पहना था जरी मरोरी कढ़ाई वाला शॉल 

विक्की ने जो शाल पहना था, वह टसर जॉर्जेट था जिसमें जरी मरोरी कढ़ाई वाला पल्लू और बॉर्डर था. गोल्ड बनारसी सिल्क टिशू सफा को एक हैंडक्राफ्टेड किलंगी और 18 कैरेट सोने में जड़े एमिराल्ड्स, ब्रिलियंट  कट और रोज़-कट हीरे, क्वार्ट्ज और टोरमलाइन्स वाले स्टेटमेंट नेकलेस के साथ पेयर किया गया था. बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को इन्वाइट किया था.