scorecardresearch

Bigg Boss: कौन हैं परिणीति चोपड़ा और प्रियंका की कजिन मन्नारा चोपड़ा जो बिग बॉस 17' का होंगी हिस्सा

बिग बॉस 17 शुरू होने वाला है. सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी माहौल बना हुआ है. फाइनल लिस्ट अभी नहीं आई है लेकिन कुछ लोगों के नाम पर काफी चर्चा है जिसमें से एक है मन्नारा चोपड़ा.

प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस 17 में एंट्री करने वाली हैं. मन्नारा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म जिद से अपनी शुरुआत की थी और हाल ही में तेलुगु फिल्में कर रही थीं.  मन्नारा चोपड़ा का असली नाम बार्बी हांडा है और वह प्रियंका और परिणीति चोपड़ा की बुआ कामिनी चोपड़ा की बेटी हैं.

दिल्ली से की है पढ़ाई
मन्नारा और उनका परिवार अंबाला के रहने वाले हैं. उनकी मां एक जूलरी डिजाइनर हैं, जबकि पापा वकील हैं. प्रियंका चोपड़ा के पिता, मन्नारा की मां और परिणीति चोपड़ा के पापा भाई-बहन हैं. इस नाते मन्नारा, प्रियंका और परिणीति कजन हैं. मन्नारा ने इंडस्ट्री में आने से पहले अपना नाम बदल लिया था.

दिल्ली से पढ़ाई पूरी करने के बाद मन्नारा चोपड़ा मुंबई आ गईं. यहां उन्होंने मॉडलिंग से करियर शुरू किया और फिर विज्ञापन करने लगीं. प्रियंका चोपड़ा के साथ किए एक हेयर ऑइल विज्ञापन के बाद मन्नारा चोपड़ा को फिल्मों में एंट्री मिल गई. अपनी चचेरी बहनों की तरह मन्नारा लगभग 13 सालों से शोबिज में हैं. उन्होंने कई तमिल और तेलुगु फिल्में की हैं और काफी समय से इवेंट कर रही थीं.

बिग बॉस 15 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. कंटेस्टेंट के तौर पर इसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और मनस्वी ममगई के नाम अभी तय हुए हैं.

तेलगु सिनेमा में है नाम
मन्नारा चोपड़ा ने 2014 में एक्टिंग डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म Prema Geema Jantha Nai थी. उसी साल मन्नारा ने फिल्म 'जिद' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उन्होंने कई सारे इंटीमेट सीन्स किए जिसको लेकर काफी चर्चा हुई. हालांकि फिल्म बुरी तरह पिट गई. मन्नारा 2019 में आई तेलुगू फिल्म 'सीता' में नजर आई थीं.

मन्नारा चोपड़ा भले ही बॉलीवुड में नहीं चलीं, लेकिन तेलुगू सिनेमा में उनका काफी नाम है, और कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. इसके अलावा एक इवेंट में एक फिल्म डायरेक्टर ने जबरदस्ती मन्नारा के गाल पर किस कर लिया था जिसको लेकर खूब कंट्रोवर्सी हुई थी.