scorecardresearch

Priyanka Chopra: हिंदुस्तानी और विदेशी ... दोनों कल्चर को कुछ यूं मिक्स कर के प्रियंका ने रखा अपनी बेटी का नाम

रीब 3 महीने का समय बीत जाने का बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है. बेटी के नाम का जिक्र बाइबिल में भी मिलता है और दूसरी तरफ भारत में भी ये नाम बड़ा ही कॉमन है.

Priyanka Chopra and Nick Jonas announced the birth of their baby girl in January. Priyanka Chopra and Nick Jonas announced the birth of their baby girl in January.
हाइलाइट्स
  • प्रियंका चोपड़ा ने अभी तक नहीं दिखाई है बेटी की झलक

  • प्रियंका जनवरी में मां बनी थी

  • अब उनकी बेटी के नाम को लेकर खुलासा हुआ है

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सरोगेरी से जरिए इसी साल मां बनी थी. अब प्रियंका की बेटी के नाम को लेकर खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका की बेटी का नाम Malti Marie Chopra Jonas है. बता दें कि प्रियंका की बेटी का जन्म 15 जनवरी को कैलिफोर्निया के San Diego में रात 8 बजे के बाद हुआ था.  

हांलाकि प्रियंका और निक की तरफ से अपनी बेटी के नाम को लेकर कोई पुष्ठि नहीं की गई है. लेकिन ये बात सामने आ चुकी है कि प्रियंका और निक की बेटी का नाम भारतीय और वेस्टर्न दोनों कल्चर का मिक्स होगा. अब प्रियंका की बेटी का जो नाम (Malti Marie Chopra Jonas ) सामने आया है उस नाम में दोनों के कल्चर की झलक साफ देखी जा रही है. 

जानें क्या है नाम का मतलब

वहीं, इस रिपोर्ट में बताया गया है कि मैरी लैटिन भाषा के स्टेला मैरिस से है जिसका मतलब होता है समुद्र का तारा. इसका  जिक्र बाइबिल में भी है . बता दें कि मैरी( फ्रांसिसी में )  यीशु की मां के नाम का नाम था. वहीं मालती का मतलब सफेद रंग के फूलों की डाली होती है. 

जनवरी में बनीं थी मां प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा 22 जनवरी को सेरोगेसी के जरिए मां बनी थी. उन्होंने पोस्ट में लिखा था, हमें ये कन्फर्म करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि सरोगेट के जरिए हमारे घर नन्ही परी आई है.