scorecardresearch

Priyanka Chopra: मिल गई प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की पहली झलक...फैंस बोले - पापा निक पर गई है बेटी!

प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार बेटी मालती का फेस रिवील कर दिया. मालती एक साल की हो गई हैं और एक इवेंट के दौरान वो पिता निक जोनस को दर्शकों के बीच से चियर अप करती नजर आईं.

Priyanka Chopra Daughter Priyanka Chopra Daughter

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस प्राइवेसी के लिए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी बेटी मालती मैरी (Maltie Marie) का चेहरा छिपाते रहे हैं. लेकिन 30 जनवरी को दुनिया को मालती की पहली झलक देखने को मिली. मौका था जोनास ब्रदर्स के वॉक ऑफ फेम समारोह का जिसमें निक जोनस के साथ उनके भाई डेनियल और जोई भी शामिल थे.

मां की गोद में मालती
मालती एक साल की हो गई हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर और वीडियो खूब वायरल हो रही है. निक और उनके भाइयों ने हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार्स का स्वागत किया और प्रियंका अपनी बेटी के साथ ऑडियंस में उन्हें चियर अप करती नजर आईं. तस्वीर में मालती प्रियंका की गोद में मस्ती करती नजर आईं. क्रीम कलर के आउटफिट और मैचिंग हेयरबैंड में मालती बेहद क्यूट लग रही है. उसने छोटे कान के स्टड भी पहने हैं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर इवेंट की एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर की है जिसमें मालती का चेहरा साफ देखा जा सकता है.

तस्वीर और वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'तुम पर बहुत गर्व है मेरी जान! @jonasbrothers को बधाई.” तस्वीर में मंच पर तीनों जोनास ब्रदर्स अपने वॉक ऑफ फेम सर्टिफिकेट के साथ खड़े दिख रहे हैं, जबकि प्रियंका और मालती उन्हें दर्शकों के बीच से देख रही हैं.

फैंस ने किए कमेंट
फैंस मालती की क्यूटनेस पर कमेंट करते नजर आए. एक फैन ने पोस्ट के रिएक्शन में लिखा, "Awww पहली बार बेबी मालती एम को देखा! (नज़र उतार लूं )" एक अन्य फैन ने लिखा, "आपकी बेटी बहुत सुंदर है! उसके लिए वहां होना अद्भुत है!" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "OMG आपकी बेटी आपके पति का डीएनए है!" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल सरोगेसी के जरिए मालती का स्वागत किया. हिंदी फिल्म डॉन और अंग्रेजी टीवी सीरीज क्वांटिको में अभिनय कर चुकी प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से इंस्टाग्राम पर मालती की तस्वीरें पोस्ट करती हैं लेकिन उसमें हमेशा उसका चेहरा छिपा रहता था.