scorecardresearch

पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला, 'हाय मेरा दिल' गाने से हुए थे फेमस, हनी सिंह ने शेयर की पोस्ट

पंजाबी इंडस्ट्री अभी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत से ही नहीं उबरी थी कि अब एक और पंजाबी सिंगर पर हमले की खबर सामने आ रही है. मशहूर पंजाबी गायक अल्फाज पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया है.

Singer Alfaaz got attacked Singer Alfaaz got attacked
हाइलाइट्स
  • अल्फाज सिंह पर हमला हुआ

  • हनी सिंह ने लिखा गुस्से भरा पोस्ट

लगता है पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री इस समय बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही है. कुछ महीने पहले पंजाब के मनसा गांव में लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसेवाला की गुंडों ने बेरहमी से हत्या कर दी थी. इस सदमे से लोग उबर ही रहे थे कि कल रात एक और पंजाबी गायक पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया.

जी हां, पंजाबी सिंगर अमनजोत सिंह उर्फ अल्फाज सिंह पर हमला हुआ है और इसकी जानकारी हाल ही में उनके दोस्त और पॉपुलर सिंगर-रैपर यो यो हनी सिंह ने शेयर की थी.  

हनी सिंह ने लिखा पोस्ट
यो यो हनी सिंह ने अपने दोस्त अल्फाज की हालत के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा. उन्होंने लिखा कि वह अस्पताल में अल्फाज से मिलने आए हैं और लोगों से अल्फाज के लिए दुआएं करने की अपील की है. 

फ़िलहाल अल्फ़ाज को फ़ोर्टिस हॉस्पिटल मोहाली में लाया गया है. मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला कल रात का है जब अल्फाज और उसके साथी देर रात खाना खाने के लिए मोहाली में एक ढाबे पर खाना खाने के लिए पहुंचे थे.

जारी है पुलिस की तफ्तीश
पुलिस के मुताबिक सिंगर अपने साथियों के साथ ढाबे से निकल रहे थे, तभी एक चार पहिया छोटे वाहन में सवार दो से तीन लोगों ने सिंगर पर गाड़ी चढ़ा दी और जब अल्फाज गिर गए तो उनके पैर के ऊपर से गाड़ी निकली. फिर गाड़ी छोड़कर खेतों की तरफ भाग खड़े हुए. 

सिंगर के एक दोस्त ने एक हमलावर विक्की की पहचान की जो पंचकूला का रहने वाला है. अब तक तफ्तीश मे लग रहा है जानबूझकर गाड़ी चढ़ाई गई है. हालांकि, वजह का पता लगाया जा रहा है. 

अल्फाज ने गाए हैं कई सुपरहिट गाने
अल्फाज़ सिंह के बारे में बात करें तो उन्होंने कई सुपरहिट गाने गाए हैं. उन्होंने हाय मेरा दिल, कल्ले रेहन दे, पुत जट्टा दा और कई लोकप्रिय गाने गाए हैं. यो यो हनी सिंह और उन्होंने कई बार साथ काम किया है. वह सोशल मीडिया पर अपने कमाल के पोस्ट के लिए भी काफी मशहूर हैं. 

(सतेंद्र और मनजीत सहगल की रिपोर्ट)