scorecardresearch

Pushpa Box Office Collection Day 11: बॉक्स ऑफिस पर कायम है पुष्पा का जादू, जल्द होगी 200 करोड़ क्लब में शामिल

Pushpa Box Office Collection Day 11: पुष्पा की बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन देख कर लग रहा है कि यह भारत में 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी. यह फिल्म दसवीं दक्षिण भारतीय और अल्लू अर्जुन की दूसरी फिल्म है जो 200 करोड़ रुपए तक का सफर तय करने वाली है.

यह वर्तमान में आठवीं सबसे अधिक कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म है. यह वर्तमान में आठवीं सबसे अधिक कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म है.
हाइलाइट्स
  • आठवीं सबसे अधिक कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म

  • आयटम सॉन्ग को लेकर खड़े हुए हैं कई विवाद

  • सुकुमार ने किया है निर्देशन

अभिनेता अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने भारत के साथ-साथ विदेशों में भी शानदार प्रदर्शन किया है. यह फिल्म 17 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में सभी भाषाओं में रिलीज हुई थी. पहले हफ्ते की जोरदार प्रतिक्रिया के बाद फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, "पुष्पा (हिंदी) ने शनिवार को नेशनल हॉलिडे पर आने के बावजूद रविवार को अच्छी छलांग लगाई. रविवार को इसने लगभग 4.25 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म ने रविवार को सिंगल स्क्रीन पर भी अपना जादू दिखाया. 

आठवीं सबसे अधिक कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म

पुष्पा की बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन देख कर लग रहा है कि यह भारत में 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी. यह फिल्म दसवीं दक्षिण भारतीय और अल्लू अर्जुन की दूसरी फिल्म है जो 200 करोड़ रुपए तक का सफर तय करने वाली है. यह वर्तमान में आठवीं सबसे अधिक कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म है और जल्द ही केजीएफ, एंडीरन और एवीपीएल को पछाड़कर पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी.

आयटम सॉन्ग को लेकर खड़े हुए हैं कई विवाद 

इस फिल्म की कहानी आंध्र प्रदेश के चित्तूर क्षेत्र के शेषचलम जंगलों में लाल चंदन की तस्करी से जुड़ी है. हालांकि इसके 'वैन सीन' और सामंथा रूथ प्रभु के आइटम सॉन्ग 'ऊ अंतावा' की वजह से कुछ विवाद खड़े हुए, लेकिन इससे फिल्म के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ा. दक्षिण भारत के लोगों ने इसके विवादास्पद गीत और दृश्यों के लिए गीत पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह गीत पुरुषों को वासना के रूप में दिखाता  है जिसने इसे मुश्किल में डाल दिया है.

सुकुमार ने किया है निर्देशन

'पुष्पा' की सफलता से उत्साहित टीम जश्न मना रही है. साथ ही वे भारत के विभिन्न शहरों के प्रशंसकों से मिलने के लिए यात्रा कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है. वहीं देवी श्री प्रसाद ने 'पुष्पा: द राइज' के लिए संगीत दिया है. रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन के साथ लीड रोल हैं. जबकि अजय घोष, सुनील वर्मा, अनसूया भारद्वाज महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं. मलयालम स्टार फहद फासिल फिल्म में खलनायकों में से एक के रूप में दिखाई देते हैं.