scorecardresearch

Pushpa Box Office Collection Day 12: सबके सर चढ़कर बोल रहा है 'पुष्पा: द राइज' का जादू, दूसरे हफ्ते भी कर रही जबरदस्त कमाई

Pushpa Box Office Collection Day 12: यह फिल्म 17 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में सभी भाषाओं में रिलीज हुई थी. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयाबलन ने ट्विटर पर जानकारी दी कि फिल्म ने अब तक 190.84 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. उनके ट्वीट के मुताबिक इस फिल्म ने पहले हफ्ते रिकॉर्ड 166.82 करोड़ की कमाई की है.

 'पुष्पा: द राइज' फिल्म का एक दृश्य 'पुष्पा: द राइज' फिल्म का एक दृश्य
हाइलाइट्स
  • अब तक 190.84 करोड़ रुपये का हो चुका है कलेक्शन 

  • लाल चंदन की तस्करी पर बनी है फिल्म 

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा: द राइज' अपने दूसरे सप्ताह में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. पहले हफ्ते की जोरदार प्रतिक्रिया के बाद फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया का दावा है कि फिल्म अपने दूसरे सोमवार को इसने दूसरे शुक्रवार की तुलना में ज्यादा कमाई की. फिल्म न केवल भारतीय बॉक्स ऑफिस बल्कि अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. बीते मंगलवार को इसने 4 करोड़ की कमाई की और कयास लगाए जा रहे हैं कि इस हफ्ते यह फिल्म 40 करोड़ तक बटोर सकती है.

अब तक 190.84 करोड़ रुपये का हो चुका है कलेक्शन 

यह फिल्म 17 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में सभी भाषाओं में रिलीज हुई थी. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयाबलन ने ट्विटर पर जानकारी दी कि फिल्म ने अब तक 190.84 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. उनके ट्वीट के मुताबिक इस फिल्म ने पहले हफ्ते रिकॉर्ड 166.82 करोड़ की कमाई की है. वहीं दूसरे हफ्ते में इसने पहले दिन 5.22 करोड़, दूसरे दिन 7.10 करोड़, तीसरे दिन 7.67 करोड़, और चौथे दिन 4.03 करोड़ रुपये कमाए हैं.

लाल चंदन की तस्करी पर बनी है फिल्म 

पुष्पा आंध्र प्रदेश के शेषचलम क्षेत्र में पाए जाने वाले लाल चंदन के तस्करों के जीवन पर आधारित है. जहां पहला भाग पुष्पा राज यानी अल्लू अर्जुन के लाल चंदन तस्करी सिंडिकेट का प्रमुख बनने पर केंद्रित था, वहीं दूसरे भाग में पुष्पा और पुलिस ऑफिसर भंवर सिंह शेखावत, जिसका किरदार फहद फासिल ने निभाया है, के बीच की भिड़ंत को दिखाया गया है. एक्शन में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में हैं. पुष्पा का संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है.