scorecardresearch

Raghav-Parineeti Wedding: इसी महीने उदयपुर में रचाएंगे शादी...जानिए वेन्यू से लेकर सभी जरूरी डिटेल्स

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी शादी की रिपोर्ट के कारण ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप पर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जोड़ा इस महीने के अंत में राजस्थान में शादी करने वाला है. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने मई में दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की.

Parineeti-Raghav Chaddha Wedding Parineeti-Raghav Chaddha Wedding

आम आदमी पार्टी (आप) सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इस महीने के अंत में राजस्थान के उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी की रस्में 23 और 24 सितंबर को लीला पैलेस और द ओबेरॉय उदयविलास में होंगी. होटल में 200 से अधिक मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था की गई है. 50 से अधिक वीवीआईपी मेहमान शादी समारोह में शामिल हो सकते हैं. बुकिंग कन्फर्म होते ही दोनों होटलों में शादी की रस्मों की तैयारियां शुरू हो गईं हैं. शादी में आप सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान सहित कई लोग शामिल होंगे.

प्रियंका चोपड़ा भी होंगी शामिल
परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस भी इस मौके की शोभा बढ़ाएंगे. होटल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, हल्दी, मेहंदी और महिला संगीत समेत शादी के कार्यक्रम 23 सितंबर से शुरू होंगे. शादी के बाद हरियाणा के गुरुग्राम में एक रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा. लीला पैलेस और उदयविलास के अलावा आसपास के तीन होटलों में भी बुकिंग की गई है. वीवीआईपी मेहमानों की महत्ता को देखते हुए खुफिया अधिकारियों ने होटलों में निरीक्षण किया है. दो महीने पहले, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने खुद से होटल तय करने के लिए उदयपुर का दौरा किया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

मई में हुई थी शादी
13 मई को इस जोड़े की सगाई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई थी. समारोह में शामिल होने वाले हाई-प्रोफाइल मेहमानों में अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम और कपिल सिब्बल और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता शामिल थे.