scorecardresearch

RRR Release Date: फिल्म को लेकर राजामौली का बड़ा ऐलान, तालियों और सीटियों के साथ इस दिन सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे राम चरण और जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट भी होंगी फिल्म में

एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म आरआरआर जनवरी 2022 के पहले सप्ताह में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, कोविड-19 की तीसरी लहर ने फिल्म के निर्माताओं के पास रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने के अलावा कोई विकल्प नहीं छोड़ा. फिल्म की रिलीज की तारीख पर फैसला करने के लिए फिल्म के निर्देशक बैठक के लिए मुंबई गए थे. जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी दी थी.

Film RRR (Photo: Twitter) Film RRR (Photo: Twitter)
हाइलाइट्स
  • राम चरण और जूनियर एनटीआर की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म

  • आरआरआर जनवरी 2022 के पहले सप्ताह में रिलीज होने वाली थी

साउथ की मोस्ट अवेटिड फिल्म आरआरआर (RRR) सिनेमाघरों में जल्द ही रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की है जिसके जरिए ये बड़ा धमाका करने वाले हैं. मेकर्स ने पोस्टर जारी कर बताया है कि ये फिल्म अब 25 मार्च को रिलीज होने वाली है. बता दें, ये फिल्म पहले 7 जनवरी के दिन बड़े पर्दे पर रिलीज होन की तैयारी में थी. लेकिन आखिरी समय में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से इसे रोकना पड़ा. 

फिल्ममेकर्स ने किया था 2 तारीखों का एलान 

आपको बताते चलें कि फिल्ममेकर्स ने एक नहीं बल्कि 2-2 रिलीज डेट्स बुक की थीं. लेकिन अब नए एलान में कहा  गया है कि इन दोनों तारीखों पर नहीं बल्कि नई तारीख पर ये फिल्म रिलीज होगी.  

दोनों की पहली पैन इंडिया फिल्म 

आपको बताते चलें, ये फिल्म राम चरण और जूनियर एनटीआर की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म है. तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के लीडिंग स्टार की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. हिंदी में कई फ़िल्में इनकी डब की जा चुकी हैं. अब पहली बार हिंदी दर्शक इन दोनों को सिल्वर स्क्रीन पर देख सकेंगे.

आलिया भट्ट भी दिखेंगी फिल्म में 

इसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन हैं. फिल्म ब्रिटेन के औपनिवेशिक शासन के तहत 1920 के दशक के उत्तर भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह तेलुगु आदिवासी नेताओं अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण द्वारा अभिनीत) और कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर द्वारा अभिनीत) का एक काल्पनिक अकाउंट है.

पहले होनी थी रिलीज 

दरअसल, एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म आरआरआर जनवरी 2022 के पहले सप्ताह में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, कोविड-19 की तीसरी लहर ने फिल्म के निर्माताओं के पास रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने के अलावा कोई विकल्प नहीं छोड़ा. फिल्म की रिलीज की तारीख पर फैसला करने के लिए फिल्म के निर्देशक बैठक के लिए मुंबई गए थे. जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी दी थी.