scorecardresearch

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर प्रमोट होने वाली पहली फिल्म बनीं RRR

आमतौर पर बड़े शहरों में फिल्म का प्रमोशन करने डायरेक्टर और एक्टर जाते हैं, लेकिन बाहुबली फिल्म बनाने वाले राजामौली अपनी बिग बजट फिल्म RRR को सिनेमाघरों में प्रमोट करने से पहले फिल्म का प्रमोशन करने स्टैचू ऑफ यूनिटी पर पहुंचे थे. उनके साथ साउथ के सुपर स्टार जूनियर एन टी आर,राम चरण भी थे. तीनों ने यहां पर स्टैचू ऑफ यूनिटी देखने के बाद फिल्म का प्रमोशन किया. उस समय स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर उनसे मिलने के लिए फैंस की भीड़ जमा हो गई.

RRR promotion RRR promotion
हाइलाइट्स
  • स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर किया फिल्म का प्रमोशन

  • पहली भारतीय फिल्म बनीं RRR

दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी अब अपनी बड़ी फिल्म प्रमोशन करने का जरिया बना है. इसकी शुरुआत बाहुबली फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली ने की है. राजमौली ने अपनी आने वाली फिल्म RRR का प्रमोशन स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर किया. 

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर किया फिल्म का प्रमोशन
आमतौर पर बड़े शहरों में फिल्म का प्रमोशन करने डायरेक्टर और एक्टर जाते हैं, लेकिन बाहुबली फिल्म बनाने वाले राजामौली अपनी बिग बजट फिल्म RRR को सिनेमाघरों में प्रमोट करने से पहले फिल्म का प्रमोशन करने स्टैचू ऑफ यूनिटी पर पहुंचे थे. उनके साथ साउथ के सुपर स्टार जूनियर एन टी आर,राम चरण भी थे. तीनों ने यहां पर स्टैचू ऑफ यूनिटी देखने के बाद फिल्म का प्रमोशन किया. उस समय स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर उनसे मिलने के लिए फैंस की भीड़ जमा हो गई. उम्मीद है आने वाले दिनों में और सितारे अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए स्टेच्यू ऑफ लिबरटी पहुंचेंगे. इस तरह फिल्म प्रमोशन के लिए यह एक नई जगह बन जाएगी. 

राजामौली की 'आरआरआर' डॉल्बी सिनेमा में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है. फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस भी नजर आएंगे, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में शामिल होंगे.