scorecardresearch

Dunki: शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी को बताया अपना सांता क्लॉज...पोस्ट के जरिए की नई फिल्म की घोषणा

पठान के बाद बॉलीवुड के किंग खान एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी के लिए तैयार हैं. शाहरुख फिल्म पीके और संजू के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म दुनकी में काम करेंगे. फिल्म 2023 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में तापसू पन्नु भी नजर आएंगी. शाहरुख खान ने ट्वीट के जरिए इसकी घोषणा की.

Rajkumar Hirani and Shahrukh Khan in Dunki Rajkumar Hirani and Shahrukh Khan in Dunki
हाइलाइट्स
  • अप्रैल में शुरू हो जाएगी शूटिंग

  • तापसी पन्नू भी आएंगी नजर

पठान के बाद बॉलीवुड के किंग खान एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी के लिए तैयार हैं. शाहरुख फिल्म पीके और संजू के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म दुनकी में काम करेंगे. फिल्म 2023 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में तापसू पन्नु भी नजर आएंगी. शाहरुख खान ने ट्वीट के जरिए इसकी घोषणा की.शाहरुख ने लिखा, "डियर राजकुमार हिरानी सर आप तो मेरे सेंटा क्लॉज निकले. आप शुरू करो मैं टाइम पर पहुंच जाउंगा. मैं सेट पर ही रहने लगूंगा. आपके साथ काम करने को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हूं. आप सभी के लिए डंकी 22 दिसंबर 2023 को सिनेमारों में आ रही है.''

वीडियो के जरिए की अनाउंसमेंट
इसकी अनाउंसमेंट एक वीडियो के जरिए की गई. वीडियो में शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्मों के पोस्टर देखकर कहते हैं कि वाओ क्या फिल्में हैं. उसके बाद राजकुमार हिरानी वहां आते हैं और कहते हैं कि क्या देख रहे हो शाहरुख? शाहरुख कहते हैं कुछ नहीं सर रणबीर कपूर संजू में, आमिर खान को पीके में और संजू बाबा को मुन्नाभाई में देखा, सब कमाल के कैरेक्टर्स हैं. सर मेरे लिए भी कुछ ऐसा है क्या? इस पर राजकुमार कहते हैं कि एक स्क्रिप्ट है मेरे पास. शाहरुख स्क्रिप्ट के बारे में पूछते हुए कहते हैं सच्ची कॉमेडी है क्या? इमोशन्स हैं? रोमांस है? इस पर राजकुमार कहते हैं कि अपने सिग्नेचर पोज को रहने ही दीजिएगा. उसके बाद वह राजकुमार से फिल्म का टाइटल पूछते हैं. वह बताते हैं डंकी. शाहरुख को वो डॉंकी (Donkey)समझ आता है. आखिर में शाहरुख कहते हैं कि डंकी डॉंकी जो बना रहे हैं लेलो लेलो.

अप्रैल में शुरू हो जाएगी शूटिंग
इस पर हिरानी ने जवाब देते हुए लिखा @iamsrk आखिर हमने एक साथ मूवी बनाने का निर्णय ले ही लिया. #Dunki की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित हूं. अगले क्रिसमस पर आपके पास आ रहा हूं! 22.12.23 को सिनेमाघरों में रिलीज @taapsee @gaurikhan @RedChilliesEnt @RHFilmsOffical"फिल्म की शूटिंग इसी महीने अप्रैल में पंजाब में शुरू हो जाएगी. राजकुमार हिरानी ने कहा, "मेरे करियर के दौरान शाहरुख खान हमेशा मेरी पसंद रहे. अतीत में कई बार कोशिश करने के बाद, हमें आखिरकार 'डंकी' में एक साथ काम करने का मौका मिला. ऊर्जा, करिश्मा, हास्य और आकर्षण जो वह एक फिल्म में लाते हैं वह अद्वितीय है और मैं उस जादू को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्सुक हूं."