scorecardresearch

राजकुमार राव और पत्रलेखा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर, शेयर की तस्वीर

ड्रीमी वेडिंग के बाद राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन दिया. इस बार उनकी रिसेप्शन गेस्ट लिस्ट में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी शामिल थे. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रिसेप्शन से राजकुमार राव और पत्रलेखा के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दीं.

हाइलाइट्स
  • राजकुमार राव और पत्रलेखा के रिसेप्शन में पहुंचे सीएम खट्टर

  • फिल्म सिटीलाइट्स में साथ नजर आया था कपल

ड्रीमी वेडिंग के बाद राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन दिया. इस बार उनकी रिसेप्शन गेस्ट लिस्ट में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी शामिल थे. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रिसेप्शन से राजकुमार राव और पत्रलेखा के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दीं. मुख्यमंत्री ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'चंडीगढ़ में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा के विवाह समारोह में शामिल होकर वर-वधू को आशीर्वाद और सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं.'

रिसेप्शन में पत्रलेखा ने सब्यासाची की क्रीम सिल्क साड़ी पहनी हुई थी, जिसे उन्होंने हैवी ज्वेलरी और एक खूबसूरत शॉल के साथ पेयर किया था. वहीं राजकुमार राव ने काले कलर का टक्सीडो पहना था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manohar Lal (@mlkhattar)

दोनों ने एक-दूसरे के लिए लिखा नोट

इससे पहले सोमवार की शाम को राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपनी शादी से तस्वीरें साझा की थीं. दोनों ने बेहद खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए एक-दूसरे के लिए प्यार भरा नोट लिखा था. राजकुमार ने लिखा, "आखिर 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली. मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार. पत्रलेखा, आज मेरे लिए तुम्हारा पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है. यह हमेशा के लिए... और उससे आगे है."  वहीं पत्रलेखा का कैप्शन थी, "मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली- मेरा प्रेमी, पार्टनर इन क्राइम, मेरा परिवार, मेरा सोलमेट... पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त ! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है ! Here's to forever..."

इन फिल्मों में कमाया नाम

राजकुमार राव ने फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साल 2013 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ आई उनकी फिल्म 'काई पो छे' में उनके किरदार को काफी सराहना मिली. फिल्म को खूब सफलता हासिल हुई. इसके अलावा राजकुमार ने 'सिटीलाइट्स', 'शाहिद', 'ओमेर्टा' और 'अलीगढ़' जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवाया. फिल्म 'शाहिद' में उनकी भूमिका के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. हाल ही में कृति सेनन के साथ उनकी फिल्म 'हम दो हमारे दो' ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई. 

एक शो के दौरान राजकुमार राव ने अपनी और पत्रलेखा की पहली मुलाकात के बारे में कई बाते शेयर की थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि पत्रलेखा जब उनसे पहली बार मिली तो उन्हें राव नीच (Neech)आदमी लगे थे. ठीक वैसे ही जैसे राजकुमार का कैरेक्टर फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में था.