scorecardresearch

शादी के बाद पायजामा पार्टी करते नजर आए राजकुमार राव और पत्रलेखा, देखिए वेडिंग बैश की तस्वीरें

शादी के बाद वेडिंग सेरेमनी के तौर पर राजकुमार राव और पत्रलेखा ने एक क्रेजी पार्टी रखी. इस पार्टी में उनके घर के सदस्य और कुछ करीबी फैमिली मेंबर्स ही शामिल थे. हाल ही में ये कपल पत्रलेखा की बहन के साथ पजामा पार्टी करते नजर आए.

Rajkumar Rao and Patralekhaa pyjama party Rajkumar Rao and Patralekhaa pyjama party
हाइलाइट्स
  • परनालेखा ने लिखा - लाइफ एक पार्टी है

  • शादी में शामिल थे गिने-चुने मेहमान

शादी के बाद वेडिंग सेरेमनी के तौर पर राजकुमार राव और पत्रलेखा ने एक क्रेजी पार्टी रखी. इस पार्टी में उनके घर के सदस्य और कुछ करीबी फैमिली मेंबर्स ही शामिल थे. 11 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने 15 नवंबर को ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिजार्ट में शादी कर ली. हाल ही में ये कपल पत्रलेखा की बहन के साथ पायजामा पार्टी करते नजर आए.

बहन परनालेखा ने शेयर की तस्वीर
पत्रलेखा की बहन परनालेखा ने पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर में पत्रलेखा और राजकुमार के साथ उनकी बहन परनालेखा और भाई अगनीश पॉल भी नजर आ रहे हैं. राजकुमार और पत्रलेखा ने इसके लिए कुछ कस्टम मेड मेटेलिक जैकेट को चुना. पजामा पार्टी के लिए उनकी ड्रेस को अमित अग्रवाल ने डिजाइन किया है. इसके साथ ही पत्रलेखा के rhinestones ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए. 

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए परनालेखा ने लिखा, ‘जैसा की महान दिवंगत ऑड्रे हेपबर्न ने कहा है कि जीवन पार्टी की तरह है, इसलिए पार्टी पोशाक पहने. पायजामा पार्टी की रात.’#patraj

राजकुमार का शादी के बाद किया गया पोस्ट
राजकुमार और पत्रलेखा की शादी में फिल्म इंडस्ट्री से कुछ गिन चुने लोग ही शामिल हुए थे. इनमें फराह खान, हूमा कुरैशी, अभिषेक बनर्जी, अदिति राव हैदरी, सिद्धार्थ और जीशान अयूब जैसे सितारों के नाम शामिल हैं. राजकुमार राव और पत्रलेखा ने एक पोस्ट के जरिए अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तस्वीर शेयर करते हुए राजकुमार ने लिखा, "आखिर 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली. मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार. पत्रलेखा, आज मेरे लिए तुम्हारा पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है. यह हमेशा के लिए... और उससे आगे है." वहीं पत्रलेखा का कैप्शन थी, "मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली- मेरा प्रेमी, पार्टनर इन क्राइम, मेरा परिवार, मेरा सोलमेट... पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त ! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है ! Here's to forever..."

एक शो के दौरान राजकुमार राव ने अपनी और पत्रलेखा की पहली मुलाकात के बारे में कई बाते शेयर की थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि पत्रलेखा जब उनसे पहली बार मिली तो उन्हें राव नीच (Neech)आदमी लगे थे. ठीक वैसे ही जैसे राजकुमार का कैरेक्टर फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में था.