scorecardresearch

Rakul-Jackky Wedding: सामने आई रकुल और जैकी की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट...मेन्यु से लेकर हर छोटी बड़ी डिटेल, जानिए

Rakul और Jackky 21 फरवरी को शादी करने वाले हैं. 19 और 20 फरवरी को कपल के प्री वेडिंग रिचुअल्स शुरू हो जाएंगे. दोनों के आउटफिट्स को लेकर तो डिटेल रिवील हो गई हैं. वहीं शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के भी नाम आ गए हैं.

Rakulpreet and Jackky Wedding Rakulpreet and Jackky Wedding

रकुलप्रीत और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हाल ही में कपल को शादी से पहले सिद्धी विनायक मंदिर में आशीर्वाद लेते देखा गया था. अब शादी के अन्य फंक्शन्स की तैयारी के लिए दोनों का परिवार गोवा पहुंच चुका है. साल 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने के बाद फाइनली ये कपल शादी के लिए तैयार है. प्री-वेडिंग फंक्शन 19 और 20 फरवरी से शुरू हो जाएंगे.

कौन-कौन होगा मेहमान?
शादी साउथ गोवा के आलीशान होटल ITC ग्रैंड में होगी.  शादी beachside होगी और इसके लिए कपल ने ब्लू और वाइट कलर की थीम को चुना है. वहीं बात अगर वेडिंग गेस्ट की करें तो दोनों को इंडस्ट्री में काफी लंबा समय हो चुका है और इसके अनुसार कई फिल्मी बड़े फिल्मी सितारे शादी में शामिल हो सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का शामिल होना लगभग तय है. इसके अलावा अक्षय कुमार को भी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. वहीं शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन भी शादी का हिस्सा बन सकते हैं. वेन्यू पर सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं इसके लिए यूसुफ इब्राहम को हायर किया गया है जो बॉलीवुड के कई बड़े इवेंट्स में सिक्योरिटी की जिम्मेदारी ले चुके हैं.

कौन डिजाइन करेगा ड्रेस?
ईटाइम्स के अनुसार, कई प्रतिष्ठित फैशन डिजाइनर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के लिए खास ड्रेस तैयार कर रहे हैं. इसमें भारतीय फैशन डिजाइनर तरुण ताहिलियानी, शांतनु और निखिल, फाल्गुनी शेन पीकॉक, कुणाल रावल और अर्पिता मेहता जैसे प्रसिद्ध नाम शामिल हैं.

सम्बंधित ख़बरें

क्या होगा मेन्यु?
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक खाना बनाना के लिए स्पेशल शेफ बुलाए गए हैं. फूड आइटम्स इंडियन और इंटरनेशनल का मिक्स होंगे. गेस्ट को ध्यान में रखते हुए हेल्दी फूड आइटम को लिस्ट में शामिल किया गया है. मेहमानों को ग्लूटेन फ्री और शुगर फ्री खाना परोसा जाएगा. सके अलावा स्टार्स की पसंदीदा डिशेज को ध्यान में रखते हुए शुशी फूड्स को भी शामिल कर लिया गया है.