scorecardresearch

Ram Charan and Upasana: शादी के 11 साल बाद रामचरण और उपासना के घर हुआ बच्चे का जन्म...लड़ाई-झगड़े से हुई थी इनके प्यार की शुरुआत, फिल्मी है लव स्टोरी

राम चरण और उपासना के घर बेटी ने जन्म लिया है. राम चरण और उपासना ने लव मैरिज की है और उनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. फिल्म मगधीरा की शूटिंग के दौरान उपासना के लिए उनकी भावनाएं बदल गई थीं.

Ram Charan and Upasana Ram Charan and Upasana

साउथ सुपरस्टार राम चरण और उपासना ने 20 जून, मंगलवार को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में एक खूबसूरत बच्ची का स्वागत किया. शादी के 11 साल बाद यह उनका पहला बच्चा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे और मां की हालत स्थिर है और वे रिकवर कर रहे हैं. मेगास्टार चिरंजीवी और उनकी पत्नी, सुरेखा, और कामिनेनी परिवार खुशी से झूम उठा है क्योंकि उन्होंने अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत किया है.

एक रिपोर्ट ने जानकारी दी है कि उपासना और राम चरण डिलीवरी के बाद चिरंजीवी के घर पर शिफ्ट होंगे. उन्होंने ये फैसला इसलिए लिया है क्योंकि वे चाहते हैं कि उनके बच्चे को दादा-दादी का ढेर सारा प्यार मिले.

दूर होने पर हुआ प्यार का अहसास
साउथ एक्टर राम चरण आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. राम चरण की फिल्म RRR को साउथ ही नहीं बल्कि उत्तर भारत में भी काफी पसंद किया गया. राम चरण एक्टर के साथ-साथ अच्छे पति भी हैं. राम चरण और उपासना ने लव मैरिज की है और उनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. राम चरण और उपासना की लव स्टोरी फिल्म कुछ कुछ होता ही जैसी है. उनकी पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी. कॉलेज में दोनों अच्छे दोस्त थे लेकिन शुरुआत में इनकी दोस्ती में काफी लड़ाई होती रहती थी, जैसा कुछ-कुछ होता है कि अंजलि और राहुल में.कॉलेज के दौरान राम चरण और उपासना काफी अच्छे दोस्त थे. लेकिन उस वक्स प्यार जैसी कोई बात नहीं थी. उस समय दोनों को ही नहीं पता था कि वह दोस्त से बढ़कर हैं. प्यार का एहसास उस समय हुआ जब उपासन पढ़ाई करने के लिए विदेश चली गईं .यहीं दूरियां दोनों के नजदीक आने की वजह बनीं. एक दूसरे से दूर राम और उपासना एक दूसरे को बेहद मिस करते थे. दोनों को एहसास हुआ कि उनकी दोस्ती केवल दोस्ती नहीं बल्कि इससे बढ़कर है. 

कथित तौर पर, राम ने महसूस किया कि फिल्म मगधीरा की शूटिंग के दौरान उपासना के लिए उनकी भावनाएं बदल गई थीं. जबकि दोनों ने अपने कॉलेज के दिनों के बाद एक दूर का संबंध बना रखा था, यह फिल्म की शूटिंग के दौरान था कि राम को एहसास हुआ कि वह उपासना को कितना याद करते हैं. फिल्म की रिलीज के ठीक बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. राम चरण ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था.

बॉलीवुड से भी आए लोग
उन्होंने कहा, "सच्चाई यह है कि भले ही हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते थे, हमने अपनी फिल्म 'मगधीरा' की रिलीज के बाद ही डेटिंग शुरू कर दी थी. मेरे पिताजी मुझे हमेशा कहते रहते थे कि फिल्म और एक एक्टर होने के नाते मैं अवसर को नहीं पहचान पा रहा हूं. मेरे पास सोना है और मैं फिर भी उसे इधर-उधर ढूंढ़ रहा हूं. यही केस लाइफ पार्टनर ढूंढ़ने के मामले में भी हुआ. यहां एक लड़की थी, मेरी 7 साल की दोस्त और मैं एक आदर्श लाइफ पार्टनर की तलाश कर रखा था. तभी मुझे एहसास हुआ कि मैं सही लड़की को खोजने का इंतजार कर रहा था, जबकि वह मेरे साथ थी. मेरा नजरिया बदल गया.'' परीवार वाले भी इस रिश्ते के लिए मान गए और साल 2011 में दोनों ने सगाई कर ली. इसके एक साल बाद 14 जून, 2012 को दोनों ने शादी कर ली. इस जोड़े ने 14 जून, 2012 को अपनी शादी की शाम होटल नोवोटेल, हैदराबाद में अपने मित्रों और परिवार के सदस्यों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी थी. इसमें टॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी कई दिग्गज शामिल हुए.
 

ये भी पढ़ें: