scorecardresearch

Ramayan: रामायण के लिए जमकर पसीना बहा रहे रणबीर कपूर...उल्टी दौड़,कार्टव्हील करते हुए वीडियो हुआ वायरल

रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म की तैयारी के लिए घर से दूर किसी पहाड़ी इलाके में फिल्म रामायण की तैयारी में जुटे हैं .सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के हार्ड एक्सरसाइज और वर्कआउट की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिसे लेकर बताया जा रहा है कि रणबीर अपनी इसी फिल्म को लेकर जमकर मेहनत कर रहे हैं.

Ranbir Kapoor Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म की तैयारी के लिए घर से दूर कहीं एकांत जगह पर जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. नितेश तिवारी की रामायण में रणवीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं और इस समय अपने ट्रेनर के साथ खूब पसीना बहा रहे हैं,ट्रैक पर जा रहे हैं,बाइक चला रहे हैं,वजन उठा रहे हैं आदि.

हाल ही में रणबीर के ट्रेनर नम ने उनका एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप भी उनके मुरीद हो जाएंगे. इस वीडियो में रणबीर कार्टव्हील, रनिंग, लिफ्टिंग से लेकर स्विमिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा कुछ शॉट्स में उन्हें पहाड़ चढ़ते हुए भी देखा गया. वीडियो में पीछे एक झलक राहा और आलिया की भी दिखाई दे रही है जिससे फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि रणबीर का साथ देने के लिए आलिया और राहा भी उनके साथ गए हैं.

फैंस कर रहे तारीफ
वहीं एक्टर के फैन्स उनके डेडिकेशन और मेहनत को देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक यूजर ने लिखा,"रामायण की तैयारी के लिए उनके ट्रेनिंग प्रोग्राम के एक हिस्से के तौर पर पैदल ट्रिप. यह आदमी जानता है कि वह क्या कर रहा है और इसे सही तरीके से कैसे पूरा करना है. उनके इस चेंज को देखने का इंतजार कर रहा हूं." "राम जी का किरदार सुरक्षित हाथों में है.रामायण का इंतजार नहीं कर सकता." एक अन्य यूजर ने लिखा. तीसरे फैन ने लिखा,"रणबीर के बारे में और डिटेल शेयर करते रहें."

फिल्म की शूटिंग में लगा रहे 11 करोड़
रणबीर को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में देखा गया था, जिसमें रणविजय सिंह के रूप में उनके प्रदर्शन को खूब प्रशंसा मिली थी. इसके अलावा वह एनिमल के सीक्वल,एनिमल पार्क में भी नजर आएंगे जिसकी शूटिंग होना अभी बाकी है.रणबीर नितेश तिवारी की रामायण के लिए भी तैयारी कर रहे हैं जिसमें देवी सीता के रूप में साई पल्लवी और रावण के रूप में यश की भूमिका को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं.अफवाहों के अनुसार भगवान हनुमान की भूमिका के लिए सनी देओल पर विचार किया जा सकता है.वहीं फिल्म की शूटिंग के लिए भव्य सेट तैयार हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक,रामायण के सेट पर लगभग 11 करोड़ रुपये खर्च हो रहे हैं.