scorecardresearch

Ranbir-Alia Wedding Date: इस दिन शादी कर सकते हैं रणबीर और आलिया, वेडिंग वेन्यू भी फाइनल

आलिया भट्ट को हाल ही में आरआरआर में जूनियर एनटीआर और रामचरण के साथ देखा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी.

Ranbir-Alia Wedding Date: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट Ranbir-Alia Wedding Date: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
हाइलाइट्स
  • ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे आलिया-रणबीर

  • परिवारों ने तय की शादी की तारीख

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के लेकर कई अक्सर खबरें आती रहती हैं. उनके फैंस भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शादी की तारीख को लेकर महीनों से कयास लगाए जा रहे हैं. कुछ के रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों दिसंबर या अक्टूबर में शादी करने वाले थे. उसके बाद खबर आई की दोनों अप्रैल 2022 में शादी करेंगे. लेकिन अगर एक करीबी सूत्र की मानें तो खबर कुछ और है. 

इस तारीख को शादी करेंगे रणबीर और आलिया
सूत्रों की मानें तो अगले हफ्ते रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जोड़े के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि वे दो सप्ताह में शादी कर रहे हैं. जी हां आपने सही सुना. एक सूत्र ने खुलासा किया, "दोनों परिवारों ने फैसला किया है कि शादी अप्रैल के दूसरे सप्ताह के आसपास होगी. माना जा रहा है कि रणबीर और आलिया के परिवार के पंडित जल्द ही तारीख तय कर देंगे. माना ये भी जा रहा है कि दोनों एक एक निजी शादी समारोह में कुछ मेहमानों, करीबी परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंध जाएगा.

रणबीर-आलिया की वेडिंग लोकेशन
सूत्रों के अनुसार, विवाह स्थल मुंबई में चेंबूर में आरके हाउस में हो सकता है. जबकि पहले की रिपोर्टों के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उदयपुर, राजस्थान में शादी करने वाले थे. अब सूत्र अनुमान लगा रहे हैं कि परिवार मुंबई में शादी रखना चाहता है.

रणबीर और आलिया का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को हाल ही में आरआरआर में जूनियर एनटीआर और रामचरण के साथ देखा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है. इसके बाद आलिया के पास डार्लिंग्स और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी हैं.
वहीं रणबीर शमशेरा में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे. फिलहाल उनके खाते में एनिमल भी है. इसके अलावा लव रंजन के साथ श्रद्धा कपूर के साथ एक और बिना शीर्षक वाली फिल्म, और ब्रह्मास्त्र रिलीज के लिए तैयार है.