scorecardresearch

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की डेट आई सामने...आरके हाउस में ही होंगे सात फेरे, सामने आई पूरी गेस्ट लिस्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं. पिछले कुछ समय से दोनों कभी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र तो कभी शादी को लेकर चर्चा में हैं. फैंस को दोनों इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है.

Ranbir Alia Wedding Ranbir Alia Wedding
हाइलाइट्स
  • करीबी दोस्त रहेंगे मौजूद

  • आरके हाउस में ही होंगे सात फेरे

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं. पिछले कुछ समय से दोनों कभी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र तो कभी शादी को लेकर चर्चा में हैं. फैंस को दोनों इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. खबरों की माने तो रणबीर और आलिया 13 से 18 अप्रैल के बीच शादी कर सकते हैं.

करीबी दोस्त रहेंगे मौजूद
ईटाइम्स ने एक सूत्र का हवाला देते हुए कहा, “आलिया के नाना एन राजदान की हालत नाजुक है. उन्होंने ही आलिया को रणबीर से शादी करते देखने की इच्छा व्यक्त की है. मिस्टर राजदान रणबीर को भी काफी पसंद करते हैं." रिपोर्ट में आगे कहा गया कि मुंबई के चेंबूर इलाके का आरके हाउस इस प्राइवेट वेडिंग का वेन्यू होगा. शादी में कुछ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही मौजूद रहेंगे. हालांकि दोनों की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है.

वहीं इससे पहले रणबीर कपूर से जब उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि ये जल्द होगा. रणबीर से जब शादी की डेट पूछी गई तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, "मुझे किसी पागल कुत्ते ने नहीं काटा कि मैं मीडिया में अपनी शादी की डेट अनाउंस कर दूं. लेकिन मैं ये कह सकता हूं कि मैं और आलिया शादी का प्लान जरूर कर रहे हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि ये जल्दी होगा."

सामने आए गेस्ट के नाम

वहीं अब कुछ गेस्ट के नाम भी सामने आए हैं. रणबीर और आलिया के खास मेहमानों की लिस्ट में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अयान मुखर्जी, अनुष्का रंजन और आकांक्षा रंजन कंफर्म गेस्ट हैं. सूत्रों की मानें तो संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर, डिजाइनर मसाबा गुप्ता, वरुण धवन, रोहित धवन, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर, मनीष मल्होत्रा भी मेहमान हो सकते हैं.

इस फिल्म में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर एक साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन,मौनी रॉय और नागर्जुन अक्किनी भी अहम किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा रणबीर वाणी कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में नजर आएंगे. आलिया रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए काम कर रही हैं.