scorecardresearch

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding: क्या बदल गई है रणबीर-आलिया की शादी की तारीख, अब इस दिन लेंगे सात फेरे

आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने बताया था कि रणबीर-आलिया की मेहंदी 13 अप्रैल को होगी और उनकी शादी 14 अप्रैल को होगी. अब, आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने तारीख में बदलाव की बात कही है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
हाइलाइट्स
  • रणबीर-आलिया की शादी के इंतजार में फैंस

  • सब्यसाची का आउटफिट पहनने वाली हैं आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख को लेकर अभी भी काफी कंफ्यूजन है. कई लोगों का कहना है कि 14 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन, कुछ लोगों ने कंफर्म किया है कि इनकी शादी अब 14 के बजाय 15 अप्रैल को हो रही है. हर दिन दोनों की शादी से जुड़ी एक नई खबर निकलकर सामने आ रही है. 

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र स्टार्स 14 अप्रैल या 15 अप्रैल को शादी कर रहे हैं. हालांकि, हर बार जब नीतू कपूर से सटीक तारीखों के बारे में पूछा जाता है, तो वह इस सवाल को टाल देती हैं और मजाकिया जवाबों पर पलट जाती हैं, जो केवल बहस को हवा देते हैं. 

क्यों बदली जा रही शादी की तारीख 

इससे पहले, आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने आजतक को स्पष्ट किया कि इस जोड़े का 13 अप्रैल को मेहंदी समारोह होगा, और उनकी शादी 14 अप्रैल को होगी. अब, आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने आजतक को बताया कि जोड़े ने फैसला किया है उनकी शादी की तारीख बदलें. 

राहुल ने कहा कि जोड़े ने पहले 14 अप्रैल को अपनी शादी की तारीख रखी थी, लेकिन अब मीडिया में जानकारी लीक होने के बाद इसे थोड़ा आगे बढ़ाने का फैसला किया है. इसके पीछे का कारण सिक्योरिटी से जुड़ा बताया जा रहा है. 

शादी में क्या पहनने वाली हैं आलिया

सूत्रों ने इंडिया टूडे से इस बात की पुष्टि की है कि आलिया भट्ट अपनी शादी के लिए सब्यसाची का आउटफिट पहनने वाली हैं. आलिया को लहंगे और साड़ी दोनों ही बेहद पसंद हैं. उनका एथनिक फैशन गेम हमेशा सुर्खियों में रहता है. इसके अलावा वह एक प्रोग्राम में मनीष मल्होत्रा का लहंगा भी पहनेंगी.

ये भी पढ़ें: