scorecardresearch

शादी से पहले 'ब्रह्मास्त्र' का पहला लव पोस्टर आउट, दिखी रणबीर-आलिया की खूबसूरत केमिस्ट्री

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं. इसी बीच दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहलो पोस्टर भी आउट हो गया है.

'ब्रह्मास्त्र' का पहला लव पोस्टर आउट 'ब्रह्मास्त्र' का पहला लव पोस्टर आउट
हाइलाइट्स
  • ब्रह्मास्त्र फिल्म का पहला लव पोस्टर आउट

  • एक-दूसरे में पूरी तरह से डूबे नजर आ रहे रणबीर-आलिया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से कुछ दिन पहले अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र का एक लव पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में, रणबीर और आलिया में बेहद खूबसूरत केमिस्ट्री नजर आ रही है. दोनों ही एक-दूसरे में पूरी तरह से डूबे नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्रह्मास्त्र का नया पोस्टर शेयर किया. अयान ने भी पोस्ट शेयर करते हुए रणबीर आलिया की शादी को लेकर हिंट दे दिया है, जोकि 14 अप्रैल, 2022 को होनी है. 

इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की हिंट दे रही अयान की पोस्ट

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ पोस्टर शेयर करते हुए, अयान मुखर्जी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "'लव इज द लाइट!'. आयान मुखर्जी ने ये भी लिखा कि,  ये समय इसके लिए सही लगता है. इन दिनों हवा में कुछ ज्यादा ही प्यार है. शिव और ईशा यानी रणबीर और आलिया. प्यार - सबसे बड़ा अस्त्र है! 

पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे रणबीर-आलिया

इस नोट को पढ़कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, फिल्म में आलिया ईशा और रणबीर शिव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. आपको बता दें, 'ब्रह्मास्त्र' को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे. ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें: