scorecardresearch

Animal Teaser: 'एनिमल' का धमाकेदार टीजर रिलीज, फैंस को पसंद आया रणबीर कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल (Ranbir Kapoor's Animal teaser) का टीजर आउट हो गया है. मेकर्स ने रणबीर के जन्मदिन के मौके पर इसे रिलीज किया है.

Ranbir Kapoor's Animal teaser Ranbir Kapoor's Animal teaser
हाइलाइट्स
  • 'एनिमल' मूवी का टीजर हुआ रिलीज

  • 1 दिसंबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल (Ranbir Kapoor's Animal teaser) का टीजर आउट हो गया है. मेकर्स ने रणबीर के जन्मदिन के मौके पर इसे रिलीज किया है. देखते ही देखते ये टीजर टॉप ट्रेंडिंग में शामिल हो गया है. फिल्म में रणबीर कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

टीजर को देखकर इतना अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में रणबीर, एक ऐसे शख्स की भूमिका में हैं जो अपने पिता से भावनात्मक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित होता है, लेकिन इससे डरता नहीं है. रणबीर का किरदार बड़ा होकर एक गैंगस्टर बनता है, और उसका सामना भगवान (बॉबी देओल) से होता है.

क्या है एनिमल की कहानी

एनिमल की कहानी एक परेशान बाप-बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. जोकि रणबीर के किरदार को मनोरोगी में बदल देता है. दो मिनट के टीजर की शुरुआत रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर के बच्चे पैदा करने की चर्चा से शुरू होती है. आगे के सीन में रणबीर के किरदार को अपने पिता (अनिल कपूर) से थप्पड़ खाते हुए दिखाया गया है. लेकिन रणबीर का किरदार अभी भी अपने पिता को बेस्ट फादर बता रहा है.

पिछले कुछ दिनों से एनिमल सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में बना हुआ है. टीजर रिलीज से पहले अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल ने फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर रिलीज किया था. फिल्म में तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में हैं.

1 दिसंबर को रिलीज होगी एनिमल

एनिमल की घोषणा टी-सीरीज ने रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा जैसी स्टारकास्ट के साथ की थी. निर्देशन की कमान संदीप रेड्डी वांगा के हाथ में आई. कुछ दिनों बाद तृप्ति डिमरी की भी फिल्म में एंट्री हुई. बाद में परिणीति चोपड़ा की जगह रश्मिका मंदाना को फिल्म में कास्ट कर लिया गया. फिल्म में रणबीर की पत्नी गीतांजलि का किरदार रश्मिका मंदाना निभा रही हैं. एनिमल को 11 अगस्त, 2023 को रिलीज किया जाना था, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन की हो रही देरी की वजह से इसे 1 दिसंबर, 2023 तक बढ़ा दिया गया है.

(गुड न्यूज टुडे चैनल को WhatsApp पर फॉलो करें)