scorecardresearch

'रंजिश ही सही' ट्रेलर आउट! बॉलीवुड के स्वर्णिम काल की पृष्ठभूमि में बनी यह सीरीज

सीरीज की कहानी एक फिल्म निर्देशक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सुपरस्टार के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में आ जाता है. ये अफेयर उसकी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल देता है. वैवाहिक जीवन के साथ इस रिश्ते को चलाने के कारण वो खुद को फंसा हुआ महसूस करता है.

बॉलीवुड के स्वर्णिम काल की पृष्ठभूमि में बनी यह सीरीज बॉलीवुड के स्वर्णिम काल की पृष्ठभूमि में बनी यह सीरीज
हाइलाइट्स
  • सीरीज की कहानी एक फिल्म निर्देशक के इर्द-गिर्द घूमती है

  • परवीन बॉबी के जीवन से जुड़े हैं सीरीज के तार

फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट और जियो स्टूडियो की पहली डिजिटल सीरीज "रंजिश ही सही" का ट्रेलर सामने आया है. ये सीरीज वूट सेलेक्ट पर दिखाई जाएगी. वूट सेलेक्ट ने इस वेब सीरीज का ट्रेलर 4 जनवरी को रिलीज कर दिया है. एक नाटकीय प्रेम कहानी के साथ 70 के दशक की बॉलीवुड में वापस ले जाने वाले इस शो में अमला पॉल, ताहिर राज भसीन और अमृता पुरी मुख्य भूमिका में हैं. मुकेश भट्ट और जियो स्टूडियोज ने इस सीरीज के लिए हाथ मिलाया है, जो उनका पहला डिजिटल वेंचर है. महेश भट्ट द्वारा निर्मित, ये सीरीज पुष्पदीप भारद्वाज ने लिखी है और इसका निर्देशन भी किया है. 

रंजिश ही सही ट्रेलर आउट!
सूत्रों के हवाले से जनवरी 2019 में खबर आई थी कि अमला पॉल महेश भट्ट की वेब श्रृंखला में परवीन बाबी की भूमिका निभाएंगी. उसके बाद वूट सेलेक्ट ने मंगलवार, 4 जनवरी को वेब सीरीज रंजिश ही सही के ट्रेलर का आउट किया. सीरीज की कहानी एक फिल्म निर्देशक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सुपरस्टार के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में आ जाता है. ये अफेयर उसकी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल देता है. वैवाहिक जीवन के साथ इस रिश्ते को चलाने के कारण वो खुद को फंसा हुआ महसूस करता है. रंजिश ही सही 70 के दशक के बॉलीवुड में मुख्य रूप से बेलबॉटम्स के सुनहरे युग और कुछ बेहतरीन गानों के साथ बनी एक सीरीज है. यह कहानी शंकर, आमना और अंजू के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. ये सीरीज प्यार के कई रंगों के कारण बने जटिल संबंधों को दर्शाती है. 

क्या कहा डायरेक्टर पुष्पदीप भारद्वाज ने?
डायरेक्टर पुष्पदीप भारद्वाज ने एक बयान में कहा, "शानदार संगीत के साथ 70 के दशक के बॉलीवुड के स्वर्णिम काल की पृष्ठभूमि में बनी यह सीरीज संघर्ष कर रहे फिल्म निर्देशक शंकर (ताहिर), अभिनेत्री आमना (अमला पॉल) और शंकर की पत्नी अंजू (अमृता) की जिंदगियों के इर्द-गिर्द घूमती है. इस जटिल त्रिकोणीय प्रेम कहानी में नवोदित फिल्म निर्देशक को बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री के रूप में एक साथ मिलता है जो अपनी पत्नी को छोड़ देता है और दो दुनिया के बीच फंस जाता है."

क्या कहते हैं अभिनेता?
इस तरह के एक स्तरित चरित्र को निभाने पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, ताहिर राज भसीन कहते हैं, "जब मुझे इस अनूठी प्रेम कहानी की स्टोरी सुनाई गई, तो मैं तुरंत ही इसे करने के लिए राजी हो गया. एक रोमांटिक ड्रामा के चैलेंज ने मुझे उस हिस्से की ओर आकर्षित किया जहां नायक अपने जीवन में दो महिलाओं के प्यार के बीच फंसा हुआ है." 
सीरीज के साथ अपनी शुरुआत करने वाली अमला पॉल ने कहा, "जब मुझे इस किरदार को निभाने के लिए से फोन आया, तो मेरी प्रतिक्रिया थी, 'वाह! क्या मैं वास्तव में 70 के दशक के बॉलीवुड सुपरस्टार से मिलती-जुलती हूं?' मैं बहुत खुश थी; वो एक ऐसी फीलिंग थी, जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती, लेकिन साथ ही साथ जिम्मेदारी भी थी."
वहीं अगर अमृता पुरी के किरदार अंजू की बात की जाए, तो अंजू की सादगी ही उनकी ताकत है. उनका कहना है कि उनके किरदार में उतरना मेरे लिए सीखने का अनुभव था. उसका जीवन और वह समय जिसमें वह रहती थी, दोनों मुझसे बहुत अलग है.