scorecardresearch

Ranveer Singh Baby Name: बच्चे का नाम शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं रणवीर सिंह...बोले - 'दीपिका इतनी क्यूट बेबी थी, मुझे वैसा ही बच्चा चाहिए'

Deepika Padukone मां बनने वाली हैं. रणवीर और दीपिका अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. रणवीर ने तो बच्चे का नाम भी शॉर्टलिस्ट करना शुरू कर दिया है. दीपिका की डिलीवरी सितंबर में होगी.

Deepika Padukone and Ranveer Singh Deepika Padukone and Ranveer Singh

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अनाउंस कर दिया कि दोंनों बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. 29 फरवरी को कपल ने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट सा पोस्ट शेयर करके फैंस के साथ ये न्यूज शेयर की कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं. दीपिका की डिलीवरी इस साल सितंबर में ड्यू है. रणवीर और दीपिका अक्सर बच्चे के प्रति अपने लगाव या बच्चे पैदा करने की इचछा को जाहिर कर चुके हैं. दरअसल कुछ साल पहले रणवीर ने कहा था कि वह बच्चों के नाम शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं. रणवीर ने कहा था कि वो अपने बच्चे का नाम शौर्यवीर सिंह रखना चाहते हैं.

क्या हो सकता है नाम?
रणवीर सिंह कहते हैं, ' जैसा की आप लोग जानते हैं कि मेरी शादी हो गई है और अब दो-तीन साल में बच्चे भी होंगे. भाईसाहब आपकी भाभी यानी दीपिका इतनी क्यूट बेबी थी ना, मैं कहता हूं एक ऐसी दे दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए. मैं नाम को शॉर्टलिस्ट कर रहा हूं.' "मैं नामों को शॉर्टलिस् कर रहा हूं.आप अगर मना नहीं करेंगे तो मैं ले लू आपसे,शौर्यवीर सिंह?"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रणवीर और दीपिका की शादी को पांच साल से अधिक समय हो गया है. उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही थीं.खासतौर से बाफ्टा के समय इस खबर को ज्यादा हवा मिली थी.दिलचस्प बात यह है कि गर्भावस्था की घोषणा भी दीपिका के उस बयान के कुछ सप्ताह बाद हुई है जिसमें उन्होंने कहा था कि वह रणवीर के साथ बच्चे पैदा करना चाहती हैं. अभिनेत्री हाल ही में Vogue सिंगापुर से बात करते हुए कहा था, “बिल्कुल. रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं. हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे."

कौन सी फिल्में आने वाली हैं
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण को हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में देखा गया था. अभी उनके पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं. कल्कि 2989 AD में वह प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न के हिंदी रीमेक पर भी काम करेंगी. वहीं रणवीर सिंह जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ मचअवेटेड फिल्म डॉन 3 में नजर आएंगे.

सम्बंधित ख़बरें

ये भी पढ़ें: