scorecardresearch

‘पुष्पा: द राइज़’ के बाद ‘पुष्पा: द रूल’ की तैयारी शुरू, रश्मिका ने रिलीज डेट का किया खुलासा

पुष्पा: द राइज 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे समीक्षकों और दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. पिछले साल मई में, निर्माताओं ने घोषणा की थी कि फिल्म दो भागों में रिलीज़ होगी, एक भाग 2021 में और दूसरा पार्ट 2022 में रिलीज़ होगा. जहां पहला पार्ट बॉक्स-ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ रहा है, प्रशंसक इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Rashmika Mandana Rashmika Mandana
हाइलाइट्स
  • प्रशंसक दूसरे पार्ट का कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार 

  • पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज हुई थी फिल्म

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान, अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर ‘पुष्पा: द राइज़’ के सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ से जुड़े कई राज खोले. बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें सूचित किया गया है कि इसके सीक्वल की शूटिंग मार्च में शुरू होगी, हालांकि वह इसके बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं कर सकती हैं. रश्मिका ने यह भी खुलासा किया कि वह ‘पुष्पा: द रूल’ पर काम शुरू करने के लिए उत्सुक हैं. फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा फहद फासिल भी अहम भूमिका में हैं.

प्रशंसक दूसरे पार्ट का कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार 

 फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। फिलहाल अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, पुष्पा: द राइज़ की सफलता का आनंद ले रही हैं. पुष्पा: द राइज 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे समीक्षकों और दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. पिछले साल मई में, निर्माताओं ने घोषणा की थी कि फिल्म दो भागों में रिलीज़ होगी, एक भाग 2021 में और दूसरा पार्ट 2022 में रिलीज़ होगा. जहां पहला पार्ट बॉक्स-ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ रहा है, प्रशंसक इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज हुई थी फिल्म 

पुष्पा अल्लू अर्जुन की पहली पैन इंडिया फिल्म है. यह फिल्म एक साथ पांच भाषाओं में रिलीज हुई थी. सुकुमार द्वारा निर्देशित, अर्जुन ने पुष्पा राज का किरदार निभाया है. दूसरे भाग की घोषणा करते हुए निर्माताओं ने एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था, "कहानी और पात्रों ने अपने जीवन का एक आधार बना लिया है और यह कहानी  एक अवधि तक बढ़ गई है. हमारे पास सबसे अच्छे सितारे, कलाकार और टेक्नीशियन हैं और हम इस कहानी के माध्यम से दर्शकों को सिनेमाघरों में एक यादगार अनुभव देने की उम्मीद करते हैं.”