scorecardresearch

Then And Now: उलझ की स्क्रीनिंग में पहुंचा तुम बिन का ये हीरो, पहचानना हुआ मुश्किल, अब बदल गया है पूरा Look

हाल ही में जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया की फिल्म उलझ की स्क्रीनिंग रखी गई थी. इसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की लेकिन जब हिमांशु मलिक कैमरे के सामने आए तो लोग उन्हें देखकर हैरान हो गए.

Himanshu Malik Himanshu Malik
हाइलाइट्स
  • काफी बदल गया है हिमांशु मलिक का लुक

  • तुम बिन फिल्म से मिला था ब्रेक

गुरुवार को जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया की फिल्म 'उलझ' की स्क्रीनिंग रखी गई थी. इसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की लेकिन जब हिमांशु मलिक कैमरे के सामने आए तो लोग उन्हें देखकर हैरान हो गए. हिमांशु को लोग साल 2001 में आई फिल्म ‘तुम बिन’ (Tum Bin) और ख्वाहिश (2003) से जानते हैं.

'तुम बिन' से मिला बड़ा ब्रेक
हिमांशु मलिक ने अपने करियर की शुरुआत 'आफरीन आफरीन' और 'दीवाने होके हम' जैसे म्यूजिक वीडियो से की थी. उन्होंने मीरा नायर की कामसूत्र: ए टेल ऑफ लव (1996) से बॉलीवुड में डेब्यू किया लेकिन उन्हें बड़ा ब्रेक 'तुम बिन' से मिला. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

हिमांशु का चॉकलेटी लुक सभी को पसंद आया था.. लेकिन अब उनका लुक पहले से काफी बदल चुका है. हाल ही में जब वे बाल्ड लुक में नजर आए तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया.

सम्बंधित ख़बरें

हीरो बनने नहीं आए थे हिमांशु
एक्टर को आखिरी बार 2022 की फिल्म चित्रकुट में देखा गया था. हिमांशु इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक थे. तब से वह बड़े पर्दे से दूर हैं और कभी-कभार मीडिया इवेंट में नजर आ जाते हैं. एक्टिंग छोड़ने के अपने फैसले के बारे में एक बार हिमांशु ने कहा था कि वो इंडस्ट्री में "ठेठ बॉलीवुड हीरो" बनने नहीं आए थे..वो अपने जीवन में कुछ अच्छा करना चाहते थे.

 

मल्लिका के साथ दिए थे 17 किसिंग सीन
हिमांशु ने मल्लिका शेरावत के साथ ‘ख्वाहिश’ में भी काम किया था. इस फिल्म में उन्होंने मल्लिका के साथ 17 किसिंग सीन्स दिए थे लेकिन ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो पाई. 

हिमांशु ने 'एलओसी कारगिल' 'ख्वाहिश' 'रोग' और 'रेन' समेत करीब 12 फिल्मों में एक्टिंग की लेकिन सभी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही.

हिमांशु के नए लुक पर लोगों ने क्या कुछ कहा
हिमांशु के नए लुक पर लोगों ने अपनी-अपनी राय दी है. एक यूजर ने लिखा- एजिंग एक सामान्य प्रक्रिया है इसका स्वागत किया जाना चाहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा- पैसा न हो तो इंसान क्या से क्या हो जाता है. एक ने लिखा- ये हीरो अपने जमाने में कितना हैंडसम था.