scorecardresearch

Salaar Trailer: दो दोस्तों के बीच दुश्मनी की कहानी है 'सालार', यहां देखिए फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर

सालार में प्रभास और सुकुमारन लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म में श्रुति हासन, जगपति बाबू, ईश्वरी राव, टीनू आनंद, श्रिया रेड्डी, माइम गोपी जैसे सितारे भी हैं. ये फिल्म 22 दिसंबर को थियेटर में रिलीज हो रही है.

Salaar action trailer Salaar action trailer
हाइलाइट्स
  • 'सालार' में दिखेगी दो दोस्तों के बीच जबरदस्त दुश्मनी

  • 'सालार' की एडवांस बुकिंग शुरू

प्रभास की आने वाली फिल्म सालार: पार्ट 1 - सीजफायर का एक्शन ट्रेलर रिलीज हो गया है. केजीएफ फेम प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ये फिल्म शाहरुख खान की डंकी के साथ रिलीज होगी. इस ट्रेलर की शुरुआत होती है पर्शियन साम्राज्य से, जिसका राजपाट सुल्तान संभालता है. हालांकि, उसे जब भी कोई तकलीफ आती है, तो वह अपनी सेना को नहीं, बल्कि अपने बचपन के दोस्त सालार को कहता है, जो उसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है. इसके बाद इस छोटे से ट्रेलर में प्रभास का जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है.

प्रभास के करियर के लिए जरूरी फिल्म

इससे पहले, 3 मिनट और 46 सेकंड के सालार ट्रेलर ने दर्शकों को खानसार की संघर्षपूर्ण दुनिया से रूबरू कराया गया था. ट्रेलर में प्रभास जबरदस्त वन-मैन आर्मी के रूप में नजर आ रहे हैं. विदेशी बाजार में फिल्म की शानदार एडवांस बुकिंग हो रही है. 'सालार' की अब तक 1 लाख 59 हजार 897 टिकटें बिक चुकी हैं. प्रभास के करियर के लिए ये फिल्म काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी पिछली दो फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं.

22 दिसंबर को रिलीज होगी सालार

सालार में प्रभास और सुकुमारन लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म में श्रुति हासन, जगपति बाबू, ईश्वरी राव, टीनू आनंद, श्रिया रेड्डी, माइम गोपी जैसे सितारे भी हैं. ये फिल्म 22 दिसंबर को थियेटर में रिलीज हो रही है. इससे एक दिन पहले शाहरुख की फिल्म डंकी भी रिलीज हो रही है.