scorecardresearch

Tiger 3 trailer: पाकिस्‍तान के छक्के छुड़ाने लौटे टाइगर और जोया, विलेन के रोल में खूब जंचे इमरान हाशमी

Tiger 3 trailer: फिल्म में कटरीना कैफ ने जोया का रोल निभाया है, जो एक्स ISI एजेंट है और टाइगर की वाइफ है. टाइगर के लिए इस बार मामला पर्सनल हो गया है. उसका मुकाबला है पाकिस्तान से और देखना ये होगा कि अपनी फैमिली और देश के बचाने के लिए टाइगर क्या कुछ करता है. 

Tiger 3 trailer Tiger 3 trailer
हाइलाइट्स
  • 'टाइगर 3' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

  • दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी मूवी

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सुपर-एजेंट टाइगर उर्फ ​​​​अविनाश सिंह राठौड़ के रोल में सलमान खान दमदार लगे हैं. सलमान के साथ इस बार भी कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. ट्रेलर की शुरुआत रेवती के एक डायलॉग से होती है....देश के अमर और देश के दुश्मनों के बीच कितना फासला है...बस एक आदमी का. इसके बाद सलमान खान का ताबड़तोड़ एक्शन शुरू हो जाता है. बाइक पर स्टंट करते हुए सलमान अपने दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए दिख रहे हैं. यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म के ट्रेलर ने वाकई में ब्लास्ट कर दिया है.

फिल्म में कटरीना कैफ ने जोया का रोल निभाया है, जो एक्स ISI एजेंट है और टाइगर की वाइफ है. टाइगर के लिए इस बार मामला पर्सनल हो गया है. उसका मुकाबला है पाकिस्तान से और देखना ये होगा कि अपनी फैमिली और देश के बचाने के लिए टाइगर क्या कुछ करता है. 

12 नवंबर को रिलीज होगी टाइगर 3

यशराज फिल्म्स ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- टाइगर और जोया वापस आ गए हैं - देश और अपने परिवार को बचाने के लिए. इस बार मामला पर्सनल है! #टाइगर3 12 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज.

सलमान ने शेयर किया टीजर

सलमान खान ने Tiger 3 का ट्रेलर शेयर करते हिए लिखा- टाइगर से दुश्मनी सबको भारी पड़ती है. इस बार ये पर्सनल है! #Tiger3. इस दीवाली पर सिनेमाघरों में आ रही है. #YRF50 | #YRFSpyUniverse

YRF स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत 2012 में एक था टाइगर फिल्म के साथ हुई थी. इसके बाद टाइगर जिंदा है (2017), वॉर (2019), और पठान (2023) आई. एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. टाइगर 3 फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.