scorecardresearch

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की नई शादी की तस्वीर का क्या है वरुण धवन से कनेक्शन!

अब जो नई फोटो सामने आई हैं, उसमें सलमान शेरवानी पहने, दुल्हन बनीं दबंग गर्ल सोनाक्षी का अभिवादन करते दिख रहे हैं. हालांकि ये फोटोशॉप करके बनाई गई है. अगर आप तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो आप समझ जाएंगे कि ये असली तस्वीर नहीं है.

Salman Khan and Sonakshi Sinha Salman Khan and Sonakshi Sinha
हाइलाइट्स
  • सोनाक्षी ने दिया जवाब

  • वरुण धवन की शादी की है तस्वीर

सा लगता है कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की एक फेक तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचाने के लिए काफी है. लेकिन इस बार बनाने वाला थोड़ा सा चूक गया क्योंकि इस तस्वीर में यह पहचान पाना काफी आसान है कि ये कहा से ली गई है. पिछले दिनों दोनों की शादी की ऐसे ही एक फेक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसे लेकर ये दावा किया गया था कि सलमान और सोनाक्षी ने शादी कर ली है.

वरुण धवन की शादी की है तस्वीर 
अब जो नई फोटो सामने आई हैं, उसमें सलमान शेरवानी पहने, दुल्हन बनीं दबंग गर्ल सोनाक्षी का अभिवादन करते दिख रहे हैं. हालांकि ये एक फोटोशॉप्ड तस्वीर है. अगर आप तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो आप समझ जाएंगे कि ये असली तस्वीर नहीं है. दरअसल किसी ने वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तस्वीर को फोटोशॉप करके इसे बनाया है जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

सोनाक्षी ने दिया जवाब
इससे पहले जो तस्वीर वायरल हुई थी उस पर सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी सफाई दी थी. सोनाक्षी ने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कहा कि क्या आप इतने मूर्ख हैं कि आप वास्तविक और फेक फोटो के बीच में अंतर नहीं बता सकते हैं? इसके साथ उन्होंने तीन हंसने वाले इमोजी भी पोस्ट किए थे. सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान ने तीन फिल्मों में एक साथ काम किया है. सोनाक्षी ने सलमान खान की फिल्म दबंग के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसी के बाद से सिल्वर स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाने लगा. शायद इसी वजह से इनके फैंस दोनों की शादी होते देखना चाहते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hi Dubai (@hidubaimagazine)

ये भी पढ़ें: