scorecardresearch

नहीं देखा होगा भाईजान का ऐसा अंदाज, भांजी के साथ बंदरों को खिलाया केला

भाईजान के नाम से मशहूर बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान अक्सर अपनी बहन और भाइयों के बच्चों के साथ समय बिताते हुए नजर आते हैं. सलमान अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. जिन्हें उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जाता है. सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वह अपनी भांजी आयत शर्मा को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. 

आयत संग सलमान खान आयत संग सलमान खान
हाइलाइट्स
  • सलमान खान की बहन अर्पिता की बेटी है आयत

भाईजान के नाम से मशहूर बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान अक्सर अपनी बहन और भाइयों के बच्चों के साथ समय बिताते हुए नजर आते हैं. सलमान अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. जिन्हें उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जाता है. 

आज यानी कि 18 नवंबर को भी सलमान ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी ही एक पोस्ट शेयर की. जिसे देखकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. पोस्ट में सलमान ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अपनी भांजी आयत शर्मा को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. 

आयत उनकी बहन अर्पिता और अभिनेता आयुष शर्मा की बेटी है. जिसके साथ खेलना और समय बिताना सलमान को बहुत पसंद है. 

बंदर को खिलाया खाना: 

सलमान ने जो वीडियो शेयर की है, उसमें वह एक फाउंटेन पर बैठे दो बंदरों को कुछ खिला रहे हैं. पहले उन्होंने खुद बंदरों को खाना खिलाया. फिर वह आयत को अपनी गोद में लेकर आते हैं और उसे बंदरों को केला देने के लिए कहते हैं. 

भांजी के साथ सलमान का यह अंदाज आपका दिल जीत लेगा. आयत भी इस पल को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. बंदरों को केला देने के बाद आयत ताली बजा रही हैं. 

वायरल हो रहा है वीडियो:

अब सलामन खान अपनी भांजी के साथ एन्जॉय करें और उनका वीडियो वायरल न हो ऐसा तो हो नहीं सकता है. इंस्टाग्राम पर जैसे ही सलमान ने यह वीडियो डाला, उनके फैंस की तरफ से लाइक, कमेंट्स आना शुरू हो गए हैं. दोनों मामा-भांजी का अंदाज लोगों के दिलों को जीत रहा है. 

जल्द ही, सलमान खान, अपने बहनोई और अभिनेता आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘अंतिम’ में नजर आयेंगे.