scorecardresearch

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सलमान खान...बिग बॉस के मंच से एक्टर ने दिया हिंट

सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर में से एक हैं. पिछले काफी समय से उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, हालांकि उन्होंने ऑफिशयली कभी किसी रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. हाल ही में बिग बॉस के फिनाले एपिसोड के दौरान शहनाज गिल के सामने सलमान खान ने स्वीकार किया कि वो सिंगल नहीं हैं.

Salman Khan hints dating Iulia Vantur Salman Khan hints dating Iulia Vantur
हाइलाइट्स
  • सलमान खान ने कहा वो सिंगल नहीं हैं

  • रश्मि देसाई हुईं फिनाले से बाहर

सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर में से एक हैं. पिछले काफी समय से उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, हालांकि उन्होंने ऑफिशयली कभी किसी रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. हाल ही में बिग बॉस के फिनाले एपिसोड के दौरान शहनाज गिल के सामने सलमान खान ने स्वीकार किया कि वो सिंगल नहीं हैं. शुरुआत में दोनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बारे में बात करते हैं. इस पर सलमान कहते हैं कि सब अच्छे हैं और खुश हैं.

इस पर शहनाज सलमान की तारीफ करती हैं और कहती हैं, "सर आप सिंगल ही अच्छे लगते हो." इसके जवाब में सलमान कहते हैं कि जब हो जाउंगा तब और भी अच्छा लगूंगा. इस पर शहनाज कहती हैं,"अच्छा कमिटेड हो?" सलमान 30 जनवरी को बिग बॉस का फिनाले होस्ट करते नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कौन-कौन है टॉप फाइनलिस्ट
टॉप फाइनलिस्ट की बात करें तो इस लिस्ट में निशांत भट्ट,शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का नाम है. शुरुआत में इस लिस्ट में रश्मि देसाई का नाम भी था लेकिन 29 जनवरी को प्रसारित हुए फिनाले के पहले एपिसोड में वो बाहर हो गईं.

ट्रेंड ने पहले तय किया नाम
रिपोर्ट्स यह भी सामने आई है कि निशांत भट ने 10 लाख रुपये की इनामी राशि लेकर ट्रॉफी से दूरी बना ली है. हालांकि, अभी इनमें से किसी बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है. खबरों की मानें तो ट्वीटर ट्रेंड के हिसाब से सबसे ज्यादा वोट प्रतीक सहजपाल को पड़े हैं जबकि करण कुंद्रा रनरअप हो सकते हैं.