scorecardresearch

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में नहीं आएंगे संजय दत्त?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. खबरों की मानें तो दोनों 15 अप्रैल को शादी करने वाले हैं. शादी के फंक्शन 13 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे. काफी समय से शादी में इंवाइट किए गए गेस्ट की लिस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी.

Ranbir Kapoor ALia Bhatt Ranbir Kapoor ALia Bhatt
हाइलाइट्स
  • रणबीर कपूर को बहुत पसंद करते हैं संजय दत्त

  • अभी तक नहीं मिला है इंविटेशन

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का काउंटडाउन  शुरू हो चुका है. खबरों की मानें तो दोनों 15 अप्रैल को शादी करने वाले हैं. शादी के फंक्शन 13 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे. काफी समय से शादी में इंवाइट किए गए गेस्ट की लिस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी. लिस्ट में अन्य स्टार्स के नाम तो हमने आपको पहले ही बता दिए थे लेकिन एक नाम जो वाकई सबको हैरान कर रहा है वो है संजय दत्त का. खबर है कि रणबीर-आलिया ने अपनी शादी में संजय दत्त को इंवाइट नहीं किया है जबकि संजय दत्त की बॉयोपिक में रणबीर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था. इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डॉयरेक्ट किया था.

वहीं दत्त के एक करीबी सूत्र ने कहा, मुझे इस शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही हमें इसका न्योता मिला है. संजय दत्त को और रणबीर अच्छे दोस्त हैं और वो जरूर रिसेप्शन एटेंड करेंगे. संजू के बाद मेरे, आरके और संजू के बीच लंबी बातचीत हुई थी, जहां उन्होंने रणबीर के काम की सराहना की और उनके प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए थे. लेकिन उन्हें 13 से 15 अप्रैल के बीच होने वाली शादी के लिए कोई आमंत्रण नहीं मिला है."

हाल ही में, IndiaToday.in के साथ एक विशेष बातचीत में रणबीर ने खुलासा किया कि उनके पिता, ऋषि कपूर को संजू में उनका किरदार बहुत पसंद आया और वो उनके पसंदीदा परफॉर्मेंस में से एक था. सूत्रों की माने तो वेडिंग गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर, शाहरुख खान, अनुष्का रंजन, आकांक्षा रंजन, रोहित धवन, वरुण धवन और अयान मुखर्जी जैसे कई बड़े चेहरों का नाम है.