scorecardresearch

सारा ने बताई अक्षय कुमार के साथ इस वीडियो के पीछे की सच्चाई, बोलीं- 'अल्लाह के नाम पर कर लो' कहने पर माने

सारा अली खान (Sara Ali Khan)ने खुलासा किया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar)ने उनके साथ वीडियो में एक्टिंग करने से इनकार कर दिया था. लेकिन वह उन्हें समझाने में कामयाब रही. दरअसल, सारा ने अक्षय के साथ 'नमस्ते दर्शकों' वाला वीडियो बनाया था.

सारा अली खान और अक्षय कुमार सारा अली खान और अक्षय कुमार
हाइलाइट्स
  • अक्षय कुमार के साथ वीडियो को लेकर सारा का खुलासा

  • काफी जतन करने के बाद वीडियो के लिए माने थे अक्षय

सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपने 'नमस्ते दर्शकों' वीडियो के लिए काफी सुर्खियां बटोरती हैं. सारा ने अक्षय कुमार के साथ हाल ही में बनाई एक वीडियो के पीछे उनकी मेहनत का खुलासा किया है. जी हां उनका कहना है कि अक्षय को उन्हें इस वीडियो में एक्टिंग कराने के लिए खूब मनाना पड़ा था. 

लव आज कल स्टार सारा अली खान अपनी 'नमस्ते दर्शकों' वीडियो के लिए लोकप्रिय हैं. वीडियो में, सारा तुकबंदी वाली पंक्तियों का इस्तेमाल कर अपने ठिकाने के बारे में एक अपडेट देती हैं. इन वीडियो में आमतौर पर सारा अपने परिवार, दोस्तों और सह-कलाकारों के साथ नजर आती हैं. 

सारा की बात ऐसे माने अक्षय कुमार

इस बार सारा ने खुलासा किया कि अक्षय ने उनके साथ वीडियो में एक्टिंग करने से इनकार कर दिया था. लेकिन वह उन्हें समझाने में कामयाब रही. सारा ने कहा "मैंने करावा दीया. मैंने बस बोला, 'सर, प्लीज कर लो, प्लीज कर लो, अल्लाह के नाम पे कर लो बाबा, अल्लाह के नाम पे कर लो. तो वह मान गए. 

'अतरंगी रे' के प्रमोशन के दौरान बनाई थी वीडियो

सारा ने इस महीने की शुरुआत में अक्षय के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 'नमस्ते दर्शकों' वीडियो शेयर किया था. वीडियो अतरंगी रे के प्रमोशन के दौरान लिया गया था. सारा ने खुलासा किया कि वे प्रचार के लिए नई दिल्ली जा रहे थे. उन्होंने एक ऐसा ही पोस्ट भी शेयर किया था जब दोनों अतरंगी रे की शूटिंग कर रहे थे.

वहीं, अक्षय के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए सारा ने कहा उनका अनुभव बेहतरीन रहा. "मुझे लगता है कि वह इतने बड़े सुपरस्टार हैं और उनमें काफी एनर्जी है. सबसे अच्छी बात यह है कि वह इतने विनम्र हैं. सारा ने कहा कि उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा कि वह इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ काम कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें: