scorecardresearch

अभिनेत्री सारा अली खान ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, ओम नमः शिवाय का किया जाप

सारा अली खान महाकालेश्वर मंदिर में होने वाली भोग आरती में शामिल हुईं. सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह दोनों अपने क्रू मेंबर के साथ उज्जैन पहुंचे और 1 घंटे तक महाकालेश्वर मंदिर में भगवान महाकाल की भक्ति में लीन नजर आए.

सारा अली खान सारा अली खान
हाइलाइट्स
  • फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची थी सारा

  • मां अमृता सिंह भी साथ में मौजूद थीं

फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान ने शनिवार को अपनी मां अमृता सिंह के साथ उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल का दर्शन लाभ लिया. लुक्का चुप्पी-2 की शूटिंग के लिए सारा अली खान उज्जैन आई हैं. उज्जैन पहुंचकर सारा अली खान ने सबसे पहले बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया. इस दौरान वह बाबा महाकाल की भक्ति में लीन दिखाई दीं. इस दौरान उन्होंने ओम नमः शिवाय का जप भी किया.

भोग आरती में शामिल हुईं सारा
सारा अली खान महाकालेश्वर मंदिर में होने वाली भोग आरती में शामिल हुईं. सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह दोनों अपने क्रू मेंबर के साथ उज्जैन पहुंचे और 1 घंटे तक महाकालेश्वर मंदिर में भगवान महाकाल की भक्ति में लीन नजर आए. महाकाल मंदिर में पूजा के बाद सारा अली खान अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो गईं. इस दौरान सारा और अमृता सिंह दोनों ने मीडिया से दूरी बनाए रखी.

आरटीओ कार्यालय के पास होनी है शूटिंग
बता दें कि उज्जैन और इंदौर में लुक्का चुप्पी 2 फिल्म की शूटिंग चल रही है. शनिवार को उज्जैन में सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म की शूटिंग उज्जैन आरटीओ कार्यालय के पास होनी है. यहां आवास योजना का एक कार्यालय बनाया गया है जिसमें मकान खरीदने के लिए सारा अली खान को दिखाया जाएगा. शुक्रवार शाम को ही फिल्म की पूरी यूनिट उज्जैन पहुंच गई थी और सेट तैयार कर लिया गया था.