scorecardresearch

गोपी बहू ने की सगाई, जानें कौन हैं एक्ट्रेस के सपनों के नवाब

2 फरवरी 2022 को देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सीक्रेट इंगेजमेंट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में देवो और विशाल को एक-दूसरे के साथ बेहद खुश देखा जा सकता है. एक तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी इंगेजमेंट रिंग को भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीरों में दोनों ने कैजुअल आउटफिट पहने हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने विशाल सिंह संग अचानक की सगाई देवोलीना भट्टाचार्जी ने विशाल सिंह संग अचानक की सगाई

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में मजबूत कंटेस्टेंट और टीवी शोज 'साथ निभाना साथिया' और 'दीया और बाती हम' से  घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली जानी मानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ अचानक सगाई करके दुनिया वालों को हैरानी में डाल दिया है.  एक्ट्रेस ने अपनी इंगेजमेंट की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

बता दें कि  मीडिया से लेकर एक्ट्रेस के किसी दोस्त तक को इस बात की जानकारी नहीं थी. हालांकि, अब देवोलीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर करके अपने रिशते पर मुहर लगा दी है. दरअसल, 2 फरवरी 2022 को देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सीक्रेट इंगेजमेंट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.  इन फोटोज में देवो और विशाल को एक-दूसरे के साथ बेहद खुश देखा जा सकता है.  एक तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी इंगेजमेंट रिंग को भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.  तस्वीरों में दोनों ने  कैजुअल आउटफिट पहने हैं. 

 

कौन हैं विशाल सिंह? 

विशाल सिंह एक टीवी एक्टर हैं,  विशाल सिंह  देवोलिना के साथ  पॉपुलर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में देवोलीना के ऑन-स्क्रीन देवर का किरदार निभा चुके हैं.  इसके अलावा वह ‘कुछ इस तरह’, ‘कसम से’, ‘कुमकुम भाग्य’ में नजर आ चुके हैं. हाल ही में विशाल सिंह बिग बॉस 15 में देवोलिना को स्पोर्ट करने भी आए थे. 

इस पोस्ट के सामने आने के बाद से ही कपल को पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बधाई संदेश मिल रहे हैं.