scorecardresearch

शाहरुख बोले सलमान कुछ कर रहा है ? नहीं, लेकिन थोड़ा रुक ,शाहरुख... अनुराग कश्यप ने बीच में रोका

शाहरुख पुष्पा फिल्म हिट डायलॉग की नकल करते हुए कह रहे हैं कि "SRK+ लॉन्च के लिए तैयार, एंटरटेनमेंट अब रुकेगा नहीं. तभी बीच में उनसे सवाल किया जाता है कि रूकना पड़ेगा सर.. इस पर शाहरुख पूछते हैं कि "सलमान कुछ कर रहा है क्या?" इस पर शाहरुख को जवाब दिया जाता है कि रणवीर सिंह की 83, अजय देवगन की रुद्र पहले से ही डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रहे हैं ...

SRK in a still from the video SRK in a still from the video
हाइलाइट्स
  • जल्द ही लॉन्च होने वाला है एसआरके प्लस

  • लॉन्चिंग को लेकर शाहरुख काफी उत्साहित हैं

शाहरुख जल्द ही एसआरके प्लस (SRK Plus) नाम का एक ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च करके ओटीटी की दुनिया में कदम रखने वाले हैं . खुशखबरी ये है कि शाहरुख खान का ओटीटी प्लेटफॉर्म एसआरके प्लस (SRK Plus) जल्द ही लॉन्च होने वाला है. शाहरुख ने खुद इसकी जानकारी डिज्नी+हॉटस्टार पर एक विज्ञापन के जरिए दी है. ऐड में शाहरुख ने अपने फैन को बताया की शाहरुख इस ऐप की लॉन्चिंग को लेकर काफी उत्साहित हैं. 

इसमें शाहरुख पुष्पा फिल्म हिट डायलॉग की नकल करते हुए कह रहे हैं कि  "SRK+ लॉन्च के लिए तैयार, एंटरटेनमेंट अब रुकेगा नहीं. तभी बीच में उनसे सवाल किया जाता है कि रुकना पड़ेगा सर.. इस पर शाहरुख  पूछते हैं कि "सलमान कुछ कर रहा है क्या?"  इस पर शाहरुख  को जवाब दिया जाता है कि रणवीर सिंह की 83, अजय देवगन की रुद्र पहले से ही डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रहे हैं ... आगे शाहरुख पूछतें हैं कि आईपीएल नहीं है क्या.. और उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म के बारे में क्या करना है... इसके बाद अनुराग कश्यप की एंट्री होती है अनुराग कश्यप शाहरुख खान से कहते हैं कि थोड़ रूक जाता हैं सर. 

दूसरी तरफ डिज़्नी+हॉटस्टार ने एसआरके प्लस के लॉन्च  में हो रही देरी को लेकर एक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि "सॉरी शाहरुख खान, आपको हमारी वजह से अपने प्लान्स को दो बार रोकना पड़ा है.

बस इसी के साथ  #थोड़ा रुक शाहरुख ट्रेन्ड कर रहा है. डिज़्नी+हॉटस्टार के इस वीडियो पर  शाहरुख खान ने भी जवाब दिया है . शाहरुख खान ने लिखा कि "अभी तो मैच देख रहा हूं, फिर तुम भी देख लूंगा डिज्नी+हॉटस्टार वालों". आगे शाहरुख खान ने ये भी लिखा कि  "शाहरुख अगर थोड़ा रूख भी गया तो पठान को कैसे रोकेगा..

शाहरुख ने डिज्नी+हॉटस्टार के इस वीडियो का जवाब ट्वीटर पर अपनी एक फोटो ट्वीट करते हुए दिया साथ में शाहरुख ने कैप्शन लिखा कि शाहरुख अगर थोड़ा रूख भी गया तो पठान को कैसे रोकेगा.. एप्स और ऐब्स सब बना डालूंगा". 

8