scorecardresearch

Shah Rukh Khan Accident: माइनर सर्जरी के बाद अब ठीक हैं शाहरुख खान, US में सेट पर लगी थी नाक पर चोट 

Shah Rukh Khan Minor Surgery: शाहरुख खान एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में लॉस एंजेलिस में हैं. सेट पर उनका एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया. इसके कारण उनकी नाक पर चोट आ गई. हालांकि, अब वे एकदम ठीक हैं.

Shah Rukh Khan Shah Rukh Khan
हाइलाइट्स
  • शाहरुख खान का लॉस एंजिल्स में एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया

  • वह एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का लॉस एंजिल्स में एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया.  जिस प्रोजेक्ट की वह शूटिंग कर रहे थे, उसके सेट पर ही ये हादसा हुआ, जिसकी वजह से उनकी नाक पर चोट आ गई. इसके तुरंत बाद शाहरुख को मेडिकल हेल्प दी गई, जिसमें उनकी माइनर सर्जरी भी हुई. शाहरुख खान अभी भी अमेरिका में हैं.

शाहरुख का हुआ एक्सीडेंट 

दरअसल, शाहरुख खान एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में लॉस एंजेलिस में हैं. सेट पर उनका एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया. इसके कारण उनकी नाक पर चोट आ गई. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, शाहरुख की माइनर सर्जरी भी हुई है. वहीं, एक सूत्र ने IndiaToday.in को बताया कि चोट बड़ी नहीं थी और उन्हें तुरंत पास के क्लिनिक में डॉक्टर को दिखाया गया. 

शूटिंग नहीं करनी पड़ी बंद 

सूत्रों के मुताबिक, चोट उनकी नाक पर लगी थी और थोड़ा खून भी बह रहा था. हालांकि, क्योंकि यह गंभीर चोट नहीं थी, इसलिए उन्हें अपनी शूटिंग बंद नहीं करनी पड़ी. बाद में शाहरुख को नाक पर पट्टी बांधे हुए भी देखा गया. सुपरस्टार फिलहाल अमेरिका में आराम कर रहे हैं.  हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान को चोट लगी है. 'फैन' की शूटिंग के दौरान भी शाहरुख का  पेटेला टूट गया था.

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा था, "शारीरिक रूप से, फैन एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण फिल्म थी. बहुत सारी दौड़-भाग थी. मैं अपने पेटेला टूटने के कारण घायल हो गया था. इसलिए बहुत सारी दौड़ और एक्शन सीक्वेंस और यहां तक ​​कि जबरा गाना भी तब शूट किया गया था जब मैं घायल था. गौरतलब है की 'पठान' की सफलता के बाद शाहरुख अगली बार 'जवान' और 'डनकी' में नजर आने वाले हैं.