scorecardresearch

New Releases This Week: इस फ्राइडे सिनेमाघरों और OTT पर आ रही हैं ये फिल्में, प्रीबुक करें टिकट

New Releases This Week: इस सप्ताह कई फिल्में सिनेमाघरों और OTT पर रिलीज होंगी. इस शुक्रवार शैतान, तेरा क्या होगा लवली, गौरैया लाइव, मैरी क्रिसमस जैसी फिल्में आ रही हैं.

New Releases This Week New Releases This Week

इस सप्ताह सिनेमाघरों और OTT पर कई मजेदार फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. अगर आपको थिएटर जाकर मूवी देखना पसंद है तो आप पहले से ही टिकट बुक करके अपना प्लान बना सकते हैं. और अगर आप OTT पर्सन हैं तो अपनी वॉच लिस्ट को अपडेट कर सकते हैं. आज हम आपको बता रहे हैं 08 मार्च 2024 को आने वाली फिल्मों के बारे में. 

1. फिल्म: शैतान 
रिलीज: सिनेमाघर 


इस शुक्रवार को रिलीज़ होने वाली फिल्म शैतान का प्रोडक्शन हो स्टूडियोज़ और पैनेरामा ने किया है. अजय देवगन और माधवन अभिनीत, यह सुपरनेचुरल थ्रिलर अपनी डरावनी कहानी से दर्शकों को रोमांचित करने आ रही है. 

सम्बंधित ख़बरें

2. फिल्म: तेरा क्या होगा लवली
रिलीज: सिनेमाघर


'तेरा क्या होगा लवली' फिल्म भी 08 मार्च 2024 को रिलीज हो रही है. फिल्म में इलियाना डीक्रूज का किरदार अपने सांवले रंग के कारण सामाजिक भेदभाव और दहेज प्रथा जैसे मुद्दों को संबोधित करती है.  

3. फिल्म: गौरैया लाइव: रियल स्टोरीज, रियल इम्पैक्ट
रिलीज: सिनेमाघर


पंकज झा की "गौरैया लाइव" 8 मार्च को रिलीज के साथ सुर्खियों में है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित, यह फिल्म वास्तविक जीवन की कहानियों के कच्चे, भावनात्मक किस्सों पर प्रकाश डालती है. यह फिल्म सिर्फ मनोरंजन नहीं है; यह उन लोगों के लिए आंखें खोलने वाला अनुभव है जो थ्रिल के साथ एक डिस्कसन सेट करने वाली फिल्म देखना चाहते हैं. 

4. फिल्म: शोटाइम 
रिलीज: डिज्नी+हॉटस्टार


इमरान हाशमी और मौनी रॉय की आगामी वेब सीरीज़ शोटाइम बॉलीवुड में प्रभावशाली लोगों के सत्ता संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे चमक-दमक से दूर पर्दे के पीछे चीजें सुलझती हैं. यह 8 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

5. फिल्म: मैरी क्रिसमस 
रिलीज: नेटफ्लिक्स


कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब यह 8 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. यह कहानी दो व्यक्तियों पर आधारित है जो क्रिसमस ईव पर मिलते हैं, हालांकि, इसके बाद जो होता है वह एक बुरा सपना बन जाता है. मैरी क्रिसमस का निर्देशन अंधाधुन फेम श्रीराम राघवन ने किया है.