scorecardresearch

फिर विवादों में आया शिल्पा शेट्टी का परिवार...कर्ज चुकाने को लेकर बहन शमिता, और मां के खिलाफ समन

यह मामला कोर्ट में चल रहा है. दरअसल शिल्पा और शमिता के पिता सुरेंद्र शेट्टी ने 21 लाख रुपये का लोन लिया था. इस मामले में परहद आमरा नाम के एक बिजनेसमैन ने जुहू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था.

Shilpa Shetty, Shamita and mother Sunanda Shetty (Credit: Instagram) Shilpa Shetty, Shamita and mother Sunanda Shetty (Credit: Instagram)
हाइलाइट्स
  • पिता ने लिया था 21 लाख का लोन

  • बिजनेसमैन परहद आमरा ने लगाए आरोप

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी,उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट ने समन जारी किया है. शिल्पा शेट्टी,उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी पर 21 लाख रुपये का लोन न चुकाने पर मामला है.

पिता ने लिया था 21 लाख का लोन
यह मामला कोर्ट में चल रहा है. दरअसल शिल्पा और शमिता के पिता सुरेंद्र शेट्टी ने 21 लाख रुपये का लोन लिया था. इस मामले में परहद आमरा नाम के एक बिजनेसमैन ने जुहू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था. एएनआई के एक अपडेट के अनुसार, “अंधेरी कोर्ट ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी को एक बिजनेसमेन की शिकायत के बाद समन जारी किया है. बिजनेसमेन ने उन पर 21 लाख रुपये का लोन नहीं चुकाने का आरोप लगाया है. कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है. 

बिजनेसमैन परहद आमरा ने लगाए आरोप
शिल्पा और उनके परिवार पर आरोप लगाने वाले बिजनेसमैन परहद आमरा, एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि सुरेंद्र शेट्टी ने 2015 में उनसे लॉन लिया था और जनवरी 2017 तक उन्हें लोन चुकाना था,लेकिन अब शिल्पा, शामिता और उनकी मां सुनंदा लोन चुकाने से मना कर रहे हैं. शिल्पा के पिता ने 18% इंटरेस्ट रेट के हिसाब से लोन लिया था.
 
पिता का हो चुका है निधन
कथित तौर पर, चेक सुरेंद्र की कंपनी के पक्ष में लिखा गया था. एजेंसी के मालिक का यह भी दावा है कि सुरेंद्र ने अपनी बेटियों और पत्नी को मांगे गए कर्ज के बारे में बताया था. हालांकि, इससे पहले कि सुरेंद्र कर्ज चुका पाते, 11 अक्टूबर, 2016 को उनका निधन हो गया और तब से शिल्पा, शमिता और उनकी मां ने कर्ज चुकाने और पैसे देने से इनकार कर दिया.