scorecardresearch

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: जल्द ही सिद्धार्थ की दुल्हनिया बनेंगी कियारा आडवाणी...डेस्टिनेशन से लेकर वेडिंग डेट तक, जानिए सबकुछ

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को अक्सर कई मौकों पर एक साथ देखा गया. इस बीच अब दोनों के शादी की खबरें सामने आ रही हैं. खबर है कि दोनों अप्रैल 2023 में शादी कर सकते हैं.

Sidharth-Kiara Wedding Sidharth-Kiara Wedding
हाइलाइट्स
  • आई थी ब्रेकअप की खबर

  • अप्रैल 2023 में होगी शादी

बॉलीवुड का एक और पॉवर कपल शादी के लिए तैयार है. बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी छोटी-छोटी बातें और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस अक्सर एक्साइटेड रहते हैं. अब बी-टाउन से एक और गुड न्यूज आ रही है. हाल ही में ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के बाद अब खबर है कि बहुत जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी शादी करने वाले हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी उजागर नहीं किया लेकिन अक्सर दोनों को कई बार साथ घूमते और छुट्टियां बिताते देखा गया.

कहां होगी शादी?
फिल्म शेरशाह से दोनों एक दूसरे के और करीब आए और इनकी रियल लाइफ कैमिस्ट्री फिल्मी परदे पर देखने को मिली. मिड डे के अनुसार दोनों अगले साल अप्रैल में शादी कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि पहले दोनों अपनी शादी को रजिस्टर करवाएंगे और उसके बाद इसका जश्न मनाया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों दिल्ली में शादी करेंगे और मुंबई में रिसेप्शन दिया जाएगा. इसके लिए कॉकटेल पार्टी से लेकर रिसेप्शन तक की पूरी तैयारी कर ली गई है. ये बहुत ही क्लोज वेडिंग होगी, जिसमें फैमली और करीबी दोस्त ही शामिल होगें इसके साथ ही बॉलीवुड से इस शादी में किसी को भी इनवाइट नहीं किया जाएगा क्योंकि ये शादी दिल्ली से होगी. सिद्धार्थ दिल्ली से हैं इसलिए सारे फंक्शन दिल्ली ही होंगे.

आई थी ब्रेकअप की खबर
बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरें की खबरें भी आई थी कि दोनों अपने रिश्ते को खत्म करने वाले हैं. हालांकि ये महज एक अफवाह साबित हुई. वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी इस समय कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग में व्यस्त है. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा अजय देवगन के साथ जल्द फिल्म 'थैंकगॉड' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा एक्टर रोहित शेट्टी की सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगे.