scorecardresearch

Stree 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है स्त्री-2, दो दिन में ही कमाए 100 करोड़, इस खास लिस्ट में बना सकती है जगह

Stree 2: स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है. इस फिल्म ने दो ही दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिलहाल फिल्म को लेकर आंकलन लगाना आसान नहीं लेकिन दुनिया भर में यह फिल्म 500 करोड़ तक की कमाई कर सकती है.

Stree 2 is part of Dinesh Vijan’s horror-comedy universe, which began with Stree in 2018 and has since expanded to include films like Roohi, Bhediya, and Munjya.  Stree 2 is part of Dinesh Vijan’s horror-comedy universe, which began with Stree in 2018 and has since expanded to include films like Roohi, Bhediya, and Munjya. 
हाइलाइट्स
  • ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर कमाए 200 करोड़

  • साल की चौथी सौ करोड़ी बॉलीवुड फिल्म बनी स्त्री-2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री-2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क के अनुसार यह फिल्म भारत में 100 करोड़ की कमाई कर चुकी है जबकि दुनियाभर में यह 125 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी यह हॉरर कॉमेडी सिर्फ दो दिन में 100 करोड़ कमाने वाली इस साल की पहली बॉलीवुड फिल्म है. फिल्म ने पहले ही दिन 46 करोड़ की कमाई कर ली थी जो साल की सबसे बड़ी ओपनिंग भी है. 

टॉप 10 में पहुंच सकती है स्त्री-2
अगर श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' का यह सीक्वल इसी रफ्तार से कमाई करता रहा तो दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 10 बॉलीवुड फिल्मों में शुमार हो जाएगी. अभी फिल्म की भविष्य की कमाई पर सिर्फ आंकलन ही लगाए जा सकते हैं, लेकिन अगर दर्शकों को फिल्म इसी तरह पसंद आती रही तो स्त्री-2 दुनियाभर में 500 करोड़ तक कमा सकती है. 

सम्बंधित ख़बरें

यह ध्यान देने वाली बात है कि 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली स्त्री-2 इस साल 100 करोड़ का आंकड़ा करने वाली सिर्फ चौथी ही बॉलीवुड फिल्म है. अगर कल्कि 2898 एडी के हिन्दी वर्जन को मिला लें दो पांच. इसके अलावा सिर्फ फाइटर (212.73 करोड़), शैतान (147.97 करोड़) और मुंज्या (101.6 करोड़) ही इस साल की सौ करोड़ी बॉलीवुड फिल्में हैं.

फिल्म के निर्देशक कौशिक के लिए 'स्त्री' और 'बाला' के बाद यह उनकी तीसरी 100 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म है. उम्मीद लगाई जा रही है कि 'स्त्री 2' अपने पहले वीकेंड के अंत तक 200 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन कर रही है और शनिवार-रविवार को इसके कलेक्शन में इजाफा देखने को मिलेगा. 

क्या है कहानी?
फिल्म 'स्त्री' में चंदेरी गांव से स्त्री के चले जाने के बाद अब यह गांव एक बार फिर संकट में आ गया है. स्त्री के गमन के बाद गांव में 'सिरकटे' की वापसी हुई है. जैसा कि नाम से पता चल रहा है, इस भूत का सिर कटा हुआ है. यह भूत चंदेरी की महिलाओं को अगवा कर रहा है. अब विक्की (राजकुमार राव) और उसके दोस्तों की जिम्मेदारी है कि वे स्त्री के साथ श्रद्धा कपूर के साथ मिलकर सिरकटे को हराएं.