scorecardresearch

Karan Deol Wedding: सनी देओल के बेट करण देओल ने गुपचुप की सगाई...जानिए अगले महीने होने वाली शादी के बारे में सबकुछ

सनी देओल के लाडले बेटे करण देओल ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है और जल्द ही वह शादी करने वाले हैं. करण देओल ने अपनी लेडी लव से दादा धर्मेंद्र और दादी प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह के मौके पर सगाई की है.

सनी देओल के बेटे सनी देओल के बेटे

सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. खबर है कि सनी देओल के लाडले बेटे करण देओल ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है और जल्द ही वह शादी करने वाले हैं. करण अगले महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि किस लड़की से उन्होंने सगाई की है अभी तक इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

करण देओल शादी करने जा रहे हैं
पल पल दिल के पास से डेब्यू करने वाले करण देओल शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अपने दादा-दादी धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह पर सगाई की है. यह एक करीबी समारोह था. इस समारोह में धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर भी इस मौके पर मौजूद थीं. खबर है कि अगले महीने होने वाली शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. सगाई की तरह ही शादी भी सादगी से होगी.

करण देओल की होने वाली पत्नी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन खबर है कि उनका बॉलीवुड से कोई नाता नहीं है. करण काफी समय से उन्हें डेट कर रहे थे और फिर गुपचुप सगाई कर ली. वेलेंटाइन के मौके पर उन्हें दुबई में साथ घूमते देखा गया था.

धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के बारे में
धर्मेंद्र ने पहली शादी प्रकाश कौर से 1954 में की थी जब वह महज 19 साल के थे. उस वक्त उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा था. उनकी पहली शादी से उनके दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल और दो बेटियां हैं। बाद में वे बंबई चले गए और फिल्म लाइन में लग गए जहां उनकी मुलाकात हेमा मालिनी से हुई. समय के साथ उन्होंने 1980 में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल से शादी कर ली. इस शादी से उनकी दो बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल हैं. 

करण देओल के काम के बारे में
करण देओल ने फिल्म बिजनेस में असिस्टेंट डॉयरेक्टर के तौर पर एंट्री की. AD के रूप में उनकी पहली फिल्म यमला पगला दीवाना 2 है जिसमें सनी देओल, बॉबी देओल, धर्मेंद्र साथ नजर आए थे. बाद में 2019 में, करण ने पल पल दिल के पास से एक्टिंग की शुरुआत की. खबर है कि करण देओल फिल्म अपने 2 में सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र के साथ नजर आ सकते हैं.