scorecardresearch

सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप के बाद साझा किया अपना अनुभव, कहा मुश्किल में होती है बस एक ‘झप्पी’ की जरुरत

सुष्मिता और रोहमन ने हाल ही में अपने तीन साल के रिश्ते को खत्म किया है. सुष्मिता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी. रोहमन सुष्मिता के परिवार के करीब थे. उनकी बेटियां रेनी और अलीशा भी रोहमन को बहुत पसंद करती हैं. हाल ही में उन्होंने तीनों के एक साथ डांस करते हुए एक वीडियो पर अपना  प्यार भी लुटाया था.

Rohman Shawl with Sushmita Sen Rohman Shawl with Sushmita Sen
हाइलाइट्स
  • सिखाई लोगों की जीवन की सीख 

  • कोई ख़ास ‘जादू की झप्पी’ कर जाती है काम 

  • सुष्मिता के बेटियों के बेहद करीब

सुष्मिता सेन के पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल की कई लडकियां दीवानी हैं. उनके फैंस उनके ‘गुड लुक्स’ और ‘क्यूट स्माइल’ के दीवाने हैं. पहले लोग रोहमन को सिर्फ सुष्मिता के बॉयफ्रेंड के तौर पर ही जानते हैं लेकिन उनके ब्रेकअप के बाद रोहमन की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. हाल ही में रोहमन ने ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन में अपने जीवन के कई राज खोलें. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस के साथ एक सीख भी शेयर की, जो उन्होंने कोविड-19 से हाल ही में ठीक होने के दौरान सीखी थी. इसके अलावा उन्होंने एक्टिंग में अपने डेब्यू के भी संकेत दिए. 

सिखाई लोगों को जीवन की सीख 

एक इंस्टाग्राम यूजर ने रोहमन से पूछा, "आपने इस कोविड से और ठीक होने के दौरान जीवन के बारे में क्या सीखा?" रोहमन ने इसका जवाब देते हुए लिखा, “सबसे बड़ा सबक सीखा, समस्या कितनी भी बड़ी क्यों न हो, अगर आपके पास इच्छाशक्ति है, तो आप खुद ही इसका सामना कर सकते हैं. चोट लगती है, दर्द होता है और रहता है, बस याद रखें, अंत में आप ही हैं जिसे इसका फायदा मिलता हैं."

कोई ख़ास ‘जादू की झप्पी’ कर जाती है काम 

अपनी ताकत के बारे में पूछे जाने पर, रोहमन ने कहा, "तथ्य यह है कि मैं खुद से झूठ नहीं बोलता. आपको सिर्फ आप की जरूरत होती है. बस कभी-कभी कोई ख़ास जादू की झप्पी (गले लगाना) भी काम कर जाती है." उन्होंने यह भी संकेत दिया कि वह जल्द ही अपने डेब्यू प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे. एक प्रशंसक ने कहा, 'आपको स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.' इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "आप बहुत प्यारे हैं. शुक्र है कि कोविड होने से ठीक पहले मैंने कुछ शूट किया है. यह अभी पोस्ट-प्रोडक्शन में है. जल्द ही डिटेल्स मिलेंगे #newbeginnings.”

सुष्मिता के बेटियों के बेहद करीब 

सुष्मिता और रोहमन ने हाल ही में अपने तीन साल के रिश्ते को खत्म किया है. सुष्मिता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी. रोहमन सुष्मिता के परिवार के करीब थे. उनकी बेटियां रेनी और अलीशा भी रोहमन को बहुत पसंद करती हैं. हाल ही में उन्होंने तीनों के एक साथ डांस करते हुए एक वीडियो पर अपना  प्यार भी लुटाया था. रोहमन ने आइसोलेशन में रहते हुए कोरियाई नाटक देखने के बारे में भी बात की और बताया कि वह अभी भी बहुत कमजोर और थका हुआ महसूस कर रहे हैं.